ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड चक्रधरपुरपोड़ाहाट अनुमंडल के मस्जिदों में अदा की गई बकरीद की नमाज

पोड़ाहाट अनुमंडल के मस्जिदों में अदा की गई बकरीद की नमाज

पोड़ाहाट अनुमंडल के चक्रधरपुर शहरी एवं ग्रामीण, सोनुवा, गोईलकेरा तथा मनोहरपुर में बकरीद के अवसर पर सोमवार को ईदगाह समेत मस्जिदों में नमाज अदा की...

पोड़ाहाट अनुमंडल के मस्जिदों में अदा की गई बकरीद की नमाज
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरMon, 17 Jun 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

चक्रधरपुर, हिटी। पोड़ाहाट अनुमंडल के चक्रधरपुर शहरी एवं ग्रामीण, सोनुवा, गोईलकेरा तथा मनोहरपुर में बकरीद के अवसर पर सोमवार को ईदगाह समेत मस्जिदों में नमाज अदा की गई। बकरीद की नमाज के बाद लोगों ने एक दूसरे के गले मिले और मुबारकवाद दिया। इसके बाद लोगों ने अल्लाह के राह में जानवरों की कुर्बानी दी। चक्रधरपुर के 16 जगहों पर ईद उल अजहा की नमाज अदा की गई।
चक्रधरपुर में जामा मस्जिद, मस्जिद ए अहले हदीस, मस्जिद ए नूर, मस्जिद ए उमर, मस्जिद ए रजा, नूरानी मस्जिद, मदीना मस्जिद, मस्जिद ए आयेशा, लोको मस्जिद, मस्जिद ए बिलाल, देवगांव ईदगाह, मस्जिद ए रजा नूरी, मस्जिद ए शम्सी, सिमिदिरी मस्दिज में ईद उल अजहा की नमाज सामूहिक रूप से अदा की गई। इसके अलावा मनोहरपुर, सोनुवा, गोईलकेरा आदि मस्जिदों में बकरीद की नमाज अदा की। वहीं बकरीद को लेकर चक्रधरपुर पुलिस द्वारा मस्जिदरों के अलावा मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में पुलिस बल तैनात किया गया था। जबकि चक्रधरपुर के पवन चौक पर दण्डाधिकारी के रूप में क्षेत्र शिक्षा पदाधिकारी अविनाश राम दल-बल के साथ तैनात थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।