ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चक्रधरपुरघायलों को बचाने के लिए सोनुवा की सड़कों पर दौड़ेगी एम्बुलेंस

घायलों को बचाने के लिए सोनुवा की सड़कों पर दौड़ेगी एम्बुलेंस

सड़क दुर्घटनाओं में घायलों को बचाने के लिए सोनुवा की सड़कों पर एम्बुलेंस दौड़ेगी। इसके लिए एक नंबर जारी होगा जो सोनुवा पुलिस द्वारा जारी किया जायेगा। इससे सोनुवा अस्पताल के मरीजों के साथ-साथ स्थानीय...

घायलों को बचाने के लिए सोनुवा की सड़कों पर दौड़ेगी एम्बुलेंस
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरFri, 02 Feb 2018 01:09 AM
ऐप पर पढ़ें

सड़क दुर्घटनाओं में घायलों को बचाने के लिए सोनुवा की सड़कों पर एम्बुलेंस दौड़ेगी। इसके लिए एक नंबर जारी होगा जो सोनुवा पुलिस द्वारा जारी किया जायेगा। इससे सोनुवा अस्पताल के मरीजों के साथ-साथ स्थानीय लोगों को सहूलियत होगी।

खराब पड़ी एम्बुलेंस को थानेदार ने करवाया दुरुस्त : सोनुवा में आये दिन हो रही दुर्घटनाओं को देखते हुए सोनुवा थाना प्रभारी रामदयाल मुंडा ने बेकार पड़ी एम्बुलेंस को दुरुस्त कराने का फैसला किया। थाना प्रभारी ने विधायक जोबा मांझी से बात कर एम्बुलेंस को दुरुस्त करवाया।

काफी दिनों से खराब पड़ी थी एम्बुलेंस : विधायक जोबा मांझी की निधि से सोनुवा की एक संस्था को वर्षों पहले एक एम्बुलेंस मिली थी, जो रख-रखाव के अभाव में बेकार पड़ी थी। वहीं, सोनुवा अस्पताल में एम्बुलेंस नहीं होने के कारण मरीजों को निजी वाहनों का उपयोग करना पड़ता था।

पुलिस के पास रहेगी एम्बुलेंस : कहा, सड़क दुर्घटना में शिकार मरीजों को इलाज के लिए लाने ले जाने में काफी परेशानी होती थी। अब यह एम्बुलेंस पुलिस के पास रहेगी और इसकी देखभाल की जायेगी। इसका लाभ पूरे ग्रामीणों को मिलेगा। जल्द ही इसके लिए एक अलग से एक नंबर जारी किया जायेगा। विधायक को भी जानकारी दे दी गयी है। सड़कों पर कई जगह लगाये गये बैरिकेड : सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए सोनुवा पुलिस द्वारा सोनुवा मुख्य मार्ग पर कई जगह लोहे के बैरिकेड लगवाये गये हैं। बैरिकेड सोनुवा के चांदनी चौक, बाजार में लगाया गया है। थाना प्रभारी ने कहा कि लगातार हो रही दुर्घटनाओं को रोकने व तेज ऱफ्तार वाहनों पर अंकुश लगाने के साथ यातायात नियमों को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए यह कदम उठाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें