ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड चक्रधरपुरबंडामुंडा में मेंस कांग्रेस का एजीएम, रेलकर्मियों को हक दिलाने पर जोर

बंडामुंडा में मेंस कांग्रेस का एजीएम, रेलकर्मियों को हक दिलाने पर जोर

दक्षिण-पूर्व रेलवे मेंस कांग्रेस चक्रधरपुर मंडल की बंडामुंडा सी सेक्टर स्थित संगठन के कार्यालय पर शनिवार के दिन वार्षिक सम्मेलन व बैठक का आयोजन किया...

बंडामुंडा में मेंस कांग्रेस का एजीएम, रेलकर्मियों को हक दिलाने पर जोर
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरSun, 27 Nov 2022 01:51 AM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण-पूर्व रेलवे मेंस कांग्रेस चक्रधरपुर मंडल की बंडामुंडा सी सेक्टर स्थित संगठन के कार्यालय पर शनिवार के दिन वार्षिक सम्मेलन व बैठक का आयोजन किया गया। संगठन के मंडल संयोजक सह महासचिव शशि रंजन मिश्रा इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस दौरान उनके साथ केद्रीय पदाधिकारी आरके मिश्रा, केंद्रीय कोषाधक्ष रतन पंडा, मुकेश पांडे, एस रामू, केटी शंकर, वेंकट राव, जितेंद्र कुमार सिंह, देवाशीष पति सम्मानिय अतिथि के तौर पर मौजूद थे। इस बैठक में रेलकर्मियों से जुड़े कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई। बैठक में बंडामुंडा, बिसरा, नुआगांव, डुमेर्ता, बरसुआ आदि जगह के रेल कर्मचारीयो ने भाग लिया।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि शशि मिश्रा ने कहा की रेल कर्मचारियों का समस्याओं का समाधान करना हमारे संगठन का मूल लक्ष्य है।

कोरोना जैसे कठिन परिस्थितियों में भी संगठन रेल कर्मी तथा उनके परिवार के सदस्यों के साथ जुड़ा रहा। उन्होंने कहा की आगामी पीएनएम बैठक में बंडामुंडा रेलवे अस्पताल में बीएन 100, कॉलोनी में बिजली, पानी,सड़क, जर्जर मकान एवं सफाई व्यवस्था जैसे मुद्दे पर चर्चा कर जल्द ही इन समस्याओं का समाधान किया जायेगा। कार्यक्रम के दौरान संगठन के पदाधिकारियों के मौजूदगी में बंडामुंडा शाखा का पुनर्गठन किया गया। जिसके मुताबिक एस रामू को अध्यक्ष, विजय कुमार को कार्यकारी अध्यक्ष, भीएस राव एवं पीएस राव को उपाध्यक्ष, देवाशीष पति को सचिव, बरूण कुमार जेना, एमएम रेड्डी, राकेश पांडे, मोहम्मद ए अंसारी को सहसचिव, पीएन गुप्ता और नीतीश कुमार को आयोजक सचिव एवं त्रिलोचन पंडा को कोषाध्यक्ष के रूप में मनोनीत किया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।