ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चक्रधरपुरमुआवजा के लिए 6 घंटे की सड़क जाम

मुआवजा के लिए 6 घंटे की सड़क जाम

महादेवशाल व गोईलकेरा के बीच सोमवार को सड़क दुर्घटना में रेलकर्मी घासीराम भूमिजकी मौत के विरोध में मंगलवार को सैकड़ों ग्रामीणों ने मनोहरपुर-गोईलकेरा मार्ग को जाम कर दिया। करीब छह घंटे तक मार्ग जाम रहा...

मुआवजा के लिए 6 घंटे की सड़क जाम
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरWed, 22 Nov 2017 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

महादेवशाल व गोईलकेरा के बीच सोमवार को सड़क दुर्घटना में रेलकर्मी घासीराम भूमिजकी मौत के विरोध में मंगलवार को सैकड़ों ग्रामीणों ने मनोहरपुर-गोईलकेरा मार्ग को जाम कर दिया। करीब छह घंटे तक मार्ग जाम रहा और वाहनों की कतार लगी रही। इससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

मंगलवार सुबह सात बजे मुखिया शांति गुदूवा सहित सुनिता सरदार, आनंद सरदार, दिनेश नायक, मोति लाल नायक, जय सिंह अगंरिया, जोहन भेंगरा, गणेश बोदरा सहित सैकड़ों लोग डेरवां के पास मनोहरपुर-गोईलकेरा मार्ग को जाम कर बैठ गये। सड़क जाम की सूचना पर करीब एक बजे बीडीओ हरि उरांव और थाना प्रभारी शशिभूषण चौधरी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने मृतक के परिवार वालों को क्षतिपूर्ति देने, सड़क की मरम्मत और बाजार के दिन सड़क पर नियंत्रण तथा मामले की छानबीन कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा कार्रवाई के आश्वासन पर मामला शांत हुआ। सोमवार को रेल कर्मी घासीराम ड्यूडी से घर लौट रहे थे तभी महादेवशाल व गोईलकेरा के बीच वाहन की चपेट में आकर मौत हो गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें