ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चक्रधरपुरकोल्हान जंगल में मिला 5 केजी का आईईडी बम बरामद

कोल्हान जंगल में मिला 5 केजी का आईईडी बम बरामद

पश्चिमी सिंहभूम जिले में टोंटो थाना क्षेत्र के हुसिपी गांव के आस पास कोल्हान जंगल में सर्च अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने पांच केजी का...

कोल्हान जंगल में मिला 5 केजी का आईईडी बम बरामद
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरThu, 22 Feb 2024 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

चक्रधरपुर, संवाददाता।
प. सिंहभूम जिले के टोंटो थाना क्षेत्र के हुसिपी गांव के पास कोल्हान जंगल में सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों ने पांच केजी का आईईडी बम बरामद किया है। नक्सलियों ने आईईडी बम सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के लिए लगा रखा था।

एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि बुधवार को जवान हुसिपी के आस पास जंगल और पहाड़ी में सर्च ऑपरेशन चला रहे थे। इसी दौरान पांच केजी का एक आईईडी बम मिला, जिसे मौके पर ही नष्ट कर दिया गया। कहा, नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी रहेगा।

नक्सली नेताओं की खोज में चल रहा ऑपरेशन : मालूम हो कि कोल्हान जंगल में नक्सलियों के शीर्ष नेता मिसिर बेसरा, अनमोल, मोछू, चमन, कांडेय, अजय महतो, सागेन अंगरिया, अश्विन समेत कई नक्सलियों के होने की सूचना पर पिछले लंबे समय से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। यह ऑपरेशन गोईलकेरा थाना क्षेत्र के छोटा कुईड़ा, कुईड़ा, मारादिरी, हाथीबुरु, तिलायबेड़ा, बोयपाईससांग, कटम्बा, बायहातु, बोरोय, लेमसाडीह तथा टोंटो थाना क्षेत्र के हुसिपी, राजाबासा, तुम्बाहाका, रेगड़ा, पाटातोरब, गोबुरु, लुईया समेत आसपास के इलाकों में चल रहा है। इसमें चाईबासा पुलिस, कोबरा 209, 203 और 205, झारखंड जगुआर के अलावा सीआरपीएफ 60, 197, 157, 174, 193, 134, 26, 190 और 11 बटालियन के जवान शामिल हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें