ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड चाईबासा आदिवासियों का आत्मसम्मान बचाने के लिए करें वोट : दीपक

आदिवासियों का आत्मसम्मान बचाने के लिए करें वोट : दीपक

महागठबंधन की प्रत्याशी जोबा मांझी का मझगांव विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया...

आदिवासियों का आत्मसम्मान बचाने के लिए करें वोट : दीपक
हिन्दुस्तान टीम,चाईबासाThu, 25 Apr 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

मझगांव / तांतनगर। महागठबंधन की प्रत्याशी जोबा मांझी का मझगांव विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान विधानसभा के चारों प्रखंडों में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन भी किया गया। इसी क्रम में कुमारडुंगी में झारखंड सरकार के परिवहन मंत्री दीपक बिरुआ ने कहा कि यह चुनाव आदिवासियों के आत्म सम्मान और संविधान बचाने का चुनाव है। सभी दलबदलू एक जगह जाकर आदिवासियों का शोषण करना चाहते हैं। हमें लक्ष्य लेकर चलना होगा कि हर विधानसभा से कम से कम एक लाख वोट महागठबंधन के प्रत्याशी को मिले। आदिवासियों का आत्म सम्मान बचाने के लिए वोट करें।
दिल्ली तक आदिवासी की आवाज बनूंगी : जोबा

महागठबंधन की प्रत्याशी जोबा मांझी ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा हमेशा से आंदोलनकारी पार्टी रही है। इस बार पार्टी ने एक बड़ी जिम्मेदारी दी है। उसे हम सभी को मिलकर पूरा करना है। मैं वादा करती हूं कि आदिवासी बेटी होने के नाते, मैं दिल्ली तक आदिवासी की आवाज बनूंगी।

समझौता नहीं करने के कारण हेमंत जेल गए : निरल

मझगांव विधायक निरल पूर्ति ने कहा कि इस बार जनता ने मूड बना लिया है कि जोबा मांझी को विजय बनाएंगे। राज्य के युवा पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य की जनता के लिए समझौता नहीं किया तो उन्हें जेल में डाल दिया गया।

पांचों विधानसभा से एक एक लाख वोट का लक्ष्य : सुखराम

चक्रधरपुर के विधायक सुखराम उरांव ने कहा कि जल, जंगल, जमीन और आदिवासियों की संवैधानिक रक्षा के लिए इस चुनाव महागठबंधन के प्रत्याशी को जितना बहुत जरूरी है। हमें अपने अधिकार संविधान बचाने के लिए इस बार वोट करना है। हमें इस बार पश्चिम सिंहभूम के पांचों विधानसभा से एक-एक लाख वोट लेने का लक्ष्य तय करना है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।