ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड चाईबासा क्रिकेट प्रतियोगिता के सुपर डिवीजन मुकाबले आज से

क्रिकेट प्रतियोगिता के सुपर डिवीजन मुकाबले आज से

पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित एवं उद्योगपति पद्म कुमार जैन द्वारा प्रायोजित 13वीं ज्ञान चंद जैन अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता के...

क्रिकेट प्रतियोगिता के सुपर डिवीजन मुकाबले आज से
हिन्दुस्तान टीम,चाईबासाTue, 14 May 2024 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

चाईबासा, संवाददाता। पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित एवं उद्योगपति पद्म कुमार जैन द्वारा प्रायोजित 13वीं ज्ञान चंद जैन अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता के सुपर डिवीजन मुकाबले बुधवार से प्रारंभ होगा। ग्रुप लीग मुकाबले की समाप्ति के बाद अंक तालिका के आधार पर यह तय हो गया है कि किस ग्रुप से कौन सी टीम सुपर डिवीजन के लिए क्वालीफाई की है।
जिला क्रिकेट संघ के महासचिव असीम कुमार सिंह ने बताया कि ग्रुप लीग मैच के खत्म होने के बाद प्रत्येक ग्रुप से सर्वोच्च स्थान पर रहने वाली टीम ही सुपर डिवीजन के मुकाबले के लिए क्वालीफाई करती है। इसके तहत ग्रुप-ए से अपने तीनों लीग मैच जीतकर बारह अंकों के साथ पद्मावती जैन सरस्वती शिशु विद्या मंदिर पहले पायदान पर है और सुपर डिवीजन के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। इसी प्रकार ग्रुप-बी में एक-एक मैच जीतकर मांगी लाल रुंगटा प्लस टू विद्यालय एवं संत जेवियर्स इंगलिश स्कूल की टीम चार अंकों के साथ बराबरी पर थी परन्तु बेहतर नेट रन रेट के आधार पर मांगी लाल रुंगटा प्लस टू विद्यालय ने बाजी मारी और सुपर डिवीजन के लिए क्वालीफाई कर गई। इसी तरह ग्रुप-सी में दो जीत तथा एक बर्षा से बाधित मैच के कारण दस अंक हासिल किए सुरजमल जैन डी ए वी पब्लिक स्कूल चाईबासा की टीम ग्रुप में पहले स्थान पर है और इसे भी सुपर डिवीजन के टिकट मिल चुके हैं।

प्रतियोगिता के सुपर डिवीजन मुकाबले में 15 मई को पद्मावती जैन सरस्वती शिशु विद्या मंदिर चाईबासा का मुकाबला मांगी लाल रुंगटा प्लस टू विद्यालय चाईबासा से, 16 मई को मांगी लाल रुंगटा प्लस टू विद्यालय चाईबासा का मुकाबला सुरजमल जैन डी ए वी पब्लिक स्कूल चाईबासा से तथा अंतिम सुपर डिवीजन मुकाबले में पद्मावती जैन सरस्वती शिशु विद्या मंदिर चाईबासा का मुकाबला सुरजमल जैन डीएवी पब्लिक स्कूल चाईबासा से होगा। ये सभी मैच प्रातः 7 बजे से खेले जाएंगे। सुपर डिवीजन मैच की समाप्ति के बाद पहले दो स्थान पर रहने वाली टीमों के बीच फाइनल मुकाबला 19 मई को अपराह्न 2:30 बजे से खेला जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।