ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चाईबासा नोवामुंडी के दुकानदार 25 नवंबर को बंद रखेंगे बाजार

नोवामुंडी के दुकानदार 25 नवंबर को बंद रखेंगे बाजार

रेलवे ओवरब्रिज निर्माण को लेकर इसके जद में आने वाले नोवामुंडी के दुकानदार विस्थापन के पहले पुनर्वास की मांग को लेकर आगामी 25 नबंबर को नोवामुंडी बाजार बंद रखेंगे।बंदी के बाद अंचल कार्यालय के समक्ष...

नोवामुंडी के दुकानदार 25 नवंबर को बंद रखेंगे बाजार
हिन्दुस्तान टीम,चाईबासाThu, 23 Nov 2017 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे ओवरब्रिज निर्माण को लेकर इसके जद में आने वाले नोवामुंडी के दुकानदार विस्थापन के पहले पुनर्वास की मांग को लेकर आगामी 25 नबंबर को नोवामुंडी बाजार बंद रखेंगे।

बंदी के बाद अंचल कार्यालय के समक्ष एकदिवसीय धरना प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है। इस आंदोलन से पहले नोवामुंडी थाने और एसडीओ को आवेदन देकर जानकारी दिया जायेगा।यह निर्णय गुरुवार को कल्याण मंडप में गणपत अग्रवाल की अध्यक्षता में आयोजित बैठक के दौरान लिया गया।अंचल कार्यालय में आयोजित होने वाले धरना प्रदर्शन के बाद सीओ के नाम पर विस्थापन के पहले पुनर्वास सुबिधा दिलाने,सीमांकन किए गए 80 फीट से कम से कम जगह लेने,सबसे पहले अतिक्रमण स्थानीय थाने की ओर से शुरुआत करने व कंपनी के खाली पड़े लीज जमीन को अधिग्रहण करने के लिए मांग पत्र सौंपेंगे। 25 नबंबर को नोवामुंडी बंदी को लेकर दुकानदार संघ ने गुरुवार शाम को दुकानदारों को सहयोग की अपील की है। नोवामुंडी रेलवे क्रॉसिंग में प्रस्तावित ओवरब्रीज निर्माण को लेकर पिछले दिनों अंचल कार्यालय से अतिक्रमण जमीन खाली करने के लिए नोटिस दिया गया है। इसी को लेकर दुकानदार संघ ने बैठक कर कम से कम जमीन खाली करने के लिए पहल शुरू की है। बैठक में फटिक घोष,शशि पोद्दार,तिलक डे,विजय प्रसाद,सन्यासी राम,मुक्ति प्रसाद,विश्वकर्मा शर्मा,गणेश प्रसाद,राजेश ठाकुर,इजहार राही आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें