ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चाईबासा सदर अस्पताल : चिकित्सक के विलंब से आने पर मरीजों ने काटा बवाल

सदर अस्पताल : चिकित्सक के विलंब से आने पर मरीजों ने काटा बवाल

सदर अस्पताल में पदस्थापित अल्ट्रा साउंड करने वाली चिकित्सक के सोमवार को दिन के 2 बजे तक नहीं पहुंचने पर मरीजों व उनके परिजनों ने बवाल काटा। चिकित्सक...

सदर अस्पताल : चिकित्सक के विलंब से आने पर मरीजों ने काटा बवाल
हिन्दुस्तान टीम,चाईबासाMon, 25 Oct 2021 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

चाईबासा, संवाददाता

सदर अस्पताल में पदस्थापित अल्ट्रा साउंड करने वाली चिकित्सक के सोमवार को दिन के 2 बजे तक नहीं पहुंचने पर मरीजों व उनके परिजनों ने बवाल काटा। चिकित्सक के नहीं आने की सूचना पाकर चैंबर ऑफ कॉमर्स के संस्थापक अनूप कुमार सुलतानिया पहुंच गए और चिकित्सक के आने की समय की जानकारी ली। उन्हें बताया गया कि हर दिन चिकित्सक 1 बजे के बाद ही आते हैं। इस पर उन्होंने कहा कि सदर अस्पताल के ओपीडी के अन्य विभाग के चिकित्सक सुबह 9 से 3 बजे तक रहते हैं, फिर उक्त चिकित्सक का दिन के 1 बजे के बाद आने का मकलब किया है। अगर 1 बजे के बाद आती हैं तो उन्हें अपने कक्ष के बाहर बोर्ड लगा देना चाहिए ,ताकि मरीज उसी समय आएं। सुबह से फिर कोई इंतजार नहीं करेगा।

अल्ट्रा कराने आई बड़ी बाजार ग्वालाटाली निवासी पप्पी देवी, हेसल निवासी माधुरी देवी और मंझारी की सुष्मिता बिरूवा ने बताया कि गुरुवार से हर दिन अल्ट्रा कराने आ रही हैं, लेकिन चिकित्सक के विलम्ब से आने से नहीं हो पा रहा है। एक घंटे में दो-चार रोगियों का ही अल्ट्रासाउंड हो पाता है। सोमवार को 2 बजे के बाद चिकित्सक आईं और मरीजों का अल्ट्रा सोनोग्राफी किया। डॉ. करीशमा पिंगुवा ने बताया कि वह समय पर आ गई थीं, लेकिन उसके कक्ष के बाहर कुछ लोगों द्वारा बेवजह हल्ला किया जा रहा था। इसके बाद वे अपनी सुरक्षा के लिए सिविल सर्जन के पास चली गईं। सिविल सर्जन ने बताया कि अल्ट्रा साउंड करने वाली चिकित्सक हर दिन आती हैं और काम करती हैं। सोमवार को भी आ गई थी,लेकिन कुछ लोगों द्वारा बवाल किए जाने से वह डर गई और सीएस कार्यालय आ गईं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें