ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चाईबासा आसिफा को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क पर उतरे लोग

आसिफा को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क पर उतरे लोग

देश में लगातार हो रहे दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में और आसिफा के अपराधियों को फांसी की सजा के लिए रविवार को देश बचाओ बेटी बचाओ समिति द्वारा मौन जुलूस निकाला गया। जुलूस बड़ी बाजार स्थित उर्दू...

आसिफा को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क पर उतरे लोग
हिन्दुस्तान टीम,चाईबासाMon, 23 Apr 2018 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

देश में लगातार हो रहे दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में और आसिफा के अपराधियों को फांसी की सजा के लिए रविवार को देश बचाओ बेटी बचाओ समिति द्वारा मौन जुलूस निकाला गया। जुलूस बड़ी बाजार स्थित उर्दू लाईब्रेरी के पास से निकाला गया। जुलूस यशोदा सिनेमा चौक, शहीद पार्क, सदर थाना, जैन मार्केट चौक, सदर बाजार, कोर्ट रोड, आम्रपाली चौक, पोस्ट आफिस चौक, जेल रोड, मंगलाहाट, जैन पेट्रोल पम्प होते हुए बड़ी बाजार पहुंच कर समाप्त हुआ।

जुलूस में मुस्लिम समंदाय के अलावा अन्य समुदाय के लोग और भारी संख्या में महिलाएं शामिल थीं। जुलूस में शामिल लोग तख्ती पकड़े हुए थे। जिसमें दुष्कर्मी को फांसी देने और देश बचाओ, बेटी बचाओ के नारे लिखे थे। लोगों ने मासूम आसिफा के साथ उन तमाम बच्चियो के लिए इंसाफ मांगने के लिए सड़क पर उतरे जिनके साथ दुष्कर्म की घटना घटी है। मौन जुलूस को शांतिपूर्वक तरीके से सम्पन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन के जवान आगे और पीछे चल रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें