DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  चाईबासा  ›  शत प्रतिशत टीकाकरण वाले क्षेत्र के मोटिवेटर्स किए जाएंगे प्रोत्साहित : डीसी
चाईबासा

शत प्रतिशत टीकाकरण वाले क्षेत्र के मोटिवेटर्स किए जाएंगे प्रोत्साहित : डीसी

हिन्दुस्तान टीम,चाईबासाPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 06:50 PM
शत प्रतिशत टीकाकरण वाले क्षेत्र के मोटिवेटर्स किए जाएंगे प्रोत्साहित : डीसी

चाईबासा, संवाददाता

चाईबासा के विधायक दीपक बिरुवा ने कहा है कि सभी मानकी-मुंडा एवं डाकुआ सरकार के अभिन्न अंग हैं। इस नाते आप सभी का यह दायित्व बनता है कि निर्धारित आयु वर्ग के लोगों को कोविड-19 टीका के लाभ से अवगत कराएं। उन्हें यथाशीघ्र टीका लेने के लिए प्रेरित करें। वे गुरुवार को जिला परिषद सभागार में सदर अनुमंडल के मानकी-मुंडा और डाकुवा की बैठक में बोल रहे थे।

बैठक में मानकी-मुंडा और डाकुवा को संबोधित करते हुए उपायुक्त अनन्य मित्तल ने बताया कि जिस गांव और पंचायत में निर्धारित आयु वर्ग के शत-प्रतिशत व्यक्तियों को तय समय सीमा में टीका से अच्छादित किया जाएगा, उस क्षेत्र के मोटीवेटर्स ग्रुप को जिला प्रशासन के द्वारा प्रोत्साहित भी किया जाएगा।

बैठक में उप विकास आयुक्त संदीप बख़्शी, सदर अनुमंडल पदाधिकारी-सह-कोल्हान अधीक्षक शशीन्द्र कुमार बड़ाईक भी उपस्थित थे। इस दौरान ग्रामीण क्षेत्रों में टीका से संबंधित मिथकों को दूर करने के लिए आवश्यक जानकारी दी गयी। बैठक के दौरान विभिन्न क्षेत्रों से आए मानकी से क्षेत्र में व्याप्त अफवाहों की जानकारी ली गयी और इस संबंध में उन्हें उचित सलाह भी दी गयी। बैठक के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को टीका से आच्छादित करने के लिए दो टीकाकरण सहायक वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

संबंधित खबरें