ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चाईबासा हाटगम्हरिया में फुटबॉल टूर्नामेंट का समापन में विधायक दीपक बिरुवा ने की शिरकत कहा-खेल से मिलती है अनुशासन और संघर्ष

हाटगम्हरिया में फुटबॉल टूर्नामेंट का समापन में विधायक दीपक बिरुवा ने की शिरकत कहा-खेल से मिलती है अनुशासन और संघर्ष

चाईबासा। हाटगम्हरिया प्रखंड में आदिवासी युवा क्लब कुइड़ा द्वारा आयोजित तीन दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट...

हाटगम्हरिया में फुटबॉल टूर्नामेंट का समापन में विधायक दीपक बिरुवा ने की शिरकत कहा-खेल से मिलती है अनुशासन और संघर्ष
हिन्दुस्तान टीम,चाईबासाWed, 28 Sep 2022 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

चाईबासा। हाटगम्हरिया प्रखंड में आदिवासी युवा क्लब कुइड़ा द्वारा आयोजित तीन दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का खिताब महिला वर्ग में एनटीसी चाईबासा ने जीता, वहीं पुरुष वर्ग में न्यू एफसी डोंकेसाई ने जीता।फाइनल मुकाबला का शुभारंभ मुख्य अतिथि चाईबासा के माननीय विधायक दीपक बिरुवा और विशिष्ट अतिथि जिला परिषद सदस्य प्रमिला पिंगुवा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। इस मौके पर विधायक दीपक बिरुवा ने खिलाड़ियों से कहा कि मेहनत करते रहे और राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने का लक्ष्य रखें। खेल से शरीर स्वस्थ रहता ही है, वहीं खेल अनुशासन और संघर्ष करना भी सीखाता है।

मंगलवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में महिला वर्ग में एनटीसी ने बड़मुंदुइ फुटबॉल क्लब को 1-0 से हराया। जबकि अनिता फुटबॉल क्लब डोबरोसाई को न्यू एफसी डोंकेसाई ने 1-0 से हराकर खिताब जीता। इस मौके पर प्रखंड बीस सूत्री कार्यान्वयन समिति अध्यक्ष बलवंत गोप, मुंडा गोपाल हेंब्रम, राजेश सिंकू, आयोजन कमेटी के संरक्षक हरिश चरण बिरुवा, अध्यक्ष अशोक बिरुवा, मंच संचालन सूरज बिरुली, रेंसो खंडाइत, सुनील बिरुवा, सोना लागुरी आदि पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य रूप से उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें