ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चाईबासा निकाय चुनाव को लेकर मांगा समर्थन

निकाय चुनाव को लेकर मांगा समर्थन

शनिवार को चाईबासा नगर पर्षद के वार्ड 14 में जिला भाजपा के अध्यक्ष दिनेश नन्दी ने बैठक की । इस मौके पर लोगो ने वार्ड की समस्याओं को विस्तार पूर्वक रखा, साथ हीं जिला भाजपा के अध्यक्ष द्वारा किये जा...

निकाय चुनाव को लेकर मांगा समर्थन
हिन्दुस्तान टीम,चाईबासाSun, 18 Mar 2018 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को चाईबासा नगर पर्षद के वार्ड 14 में जिला भाजपा के अध्यक्ष दिनेश नन्दी ने बैठक की । इस मौके पर लोगो ने वार्ड की समस्याओं को विस्तार पूर्वक रखा, साथ हीं जिला भाजपा के अध्यक्ष द्वारा किये जा रहे कार्यों के लिए उनका आभार जताया।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष श्री नन्दी ने स्थानीय लोगो से अपील करते हुए कहा कि जिस प्रकार लोकसभा एव विधानसभा चुनाव में लोगो का समर्थन मिला । राज्य व केंद्र में बहुमत की सरकार बनी । ठीक उसी प्रकार निकाय चुनाव में भी लोगो का समर्थन मिले। उन्होने कहा कि आज उज्जवला योजना, पीएम आवास योजना समेत कई प्रकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ लोगों को मिल रहा है । आने वाला समय में और भी बेहतर ढंग से योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचेगा । चाईबासा नगर परिषद में भी भाजपा सरकार की ओर से लगातार कार्य किए जा रहे हैं । उन्होने इस नगर निकाय चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील कि ताकि केंद्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाओं को धरातल पर मजबूती के साथ उतारा जा सके।वर्तमान सरकार 1980 से पहले जो भी लोग सरकारी जमीन में रहते आ रहे है उन सभी को भी लीज व बंदोबस्ती के लिए भी अवसर दे रही है । इस अवसर पर चाईबासा नगर के भाजपा अध्यक्ष विकास शर्मा भाजपा नेता सानू,नाडु विश्वकर्मा,सुमित प्रजापति, विकास मछुवा,दिनु करवा समेत समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें