ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड चाईबासा इस माह 9 दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें

इस माह 9 दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें

सिंहभूम संसदीय क्षेत्र में 13 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर शनिवार की शाम 5 बजे से पूरे पश्चिमी सिंहभूम में ड्राई डे घोषित कर दिया गया...

इस माह 9 दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें
हिन्दुस्तान टीम,चाईबासाSat, 11 May 2024 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

चाईबासा, संवाददाता। सिंहभूम संसदीय क्षेत्र में 13 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर शनिवार की शाम 5 बजे से पूरे पश्चिमी सिंहभूम में ड्राई डे घोषित कर दिया गया है। पश्चिमी सिंहभूम के जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त कुलदीप चौधरी के आदेश से सभी विदेशी और देशी शराब की दुकानों को उत्पाद विभाग ने सील कर दिया है। ये दुकानें अब मतदान के बाद 13 मई को शाम 5 बजे खुलेंगी।
इसके बाद सीमावर्ती ओड़िशा के सुंदरगढ़ मे होने वाले लोकसभा चुनाव को ले कर पुनः 18 मई की शाम 5 बजे से 20 मई की शाम 5 बजे तक, क्योंझर मे चुनाव को ले कर 23 मई को शाम 5 बजे से 25 मई को शाम 5 बजे तक और मयूरभंज मे होने वाले चुनाव को ले कर 30 मई को शाम 5 बजे से 01 जून को शाम 5 बजे तक पश्चिमी सिंहभूम जिले की सभी शराब की दुकाने बंद रहेंगी। इसके साथ ही मतदान और मतगणना के दिन भी किसी होटल, भोजनालय, मधुशाला, दुकान में या किसी अन्य निजी अथवा सार्वजनिक स्थान में कोई भी स्पिरिटयुक्त मादक लिकर या वैसे ही प्रकृति के अन्य पदार्थों का न तो बिक्री किया जायेगा और न ही वितरित किया जायेगा। अनलाइसेंस्ड परिसर में शराब का भंडारण भी प्रतिबंधित रहेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।