DA Image
31 अक्तूबर, 2020|7:04|IST

अगली स्टोरी

आप फीट रहे, तो स्वस्थ्य रहेगा इंडिया : आयुक्त

default image

सीआरपीएफ के फिट इंडिया फ्रीडम रन कार्यक्रम के तहत गुरुवार को दौड़ का आयोजन किया गया। यह दौड़ प्रमंडलीय आयुक्त कार्यालय से शुरू हो कर सरायकेला रोड में घाघरी गांव के नदी तक गया और वापस कार्यालय तक लौटा। दौड का उद्घाटन सिंहभूम के आयुक्त डॉ. मनीष रंजन ने झंडा दिखा कर किया एवं स्वयं भी दौड़ में भाग लिया।

मौके पर आयुक्त डॉ. रंजन ने क्षेत्र के लोगों को फीट रहने की अपील की। उन्होंने कहा कि अगर आप फीट रहेंगे तो इंडिया स्वस्थ्य रहेगा।

दौड़ के फायद के बारे बताते हुए कमांडेंट डॉ. प्रेम चन्द ने कहा कि 174 बटालियन न केवल नक्सल विरोधी अभियान में आगे रहा है बल्कि गृह मंत्रालय एवं महानिदेशालय सीआरपीएफ के दिशा निर्देश जवानों को फिट रखने के लिए 1 सितंबर से 2 अक्तूबर तक फिट इंडिया फ्रीडम रन पर आगे है। इस दौड में सीआरपीएफ के कुल 1 करोड़ किलोमीटर दौड़ का लक्ष्य है। इसे पूरा करने में 174 बटालियन ने 1 लाख किलोमीटर दौड़ कर अपनी भूमिका निभाई है। इस लक्ष्य को पूरा करने में 174 बटालियन के जवानों एवं अधिकारियों का पूरा योगदान है। कार्यक्रम में द्वितीय कमान अधिकारी हजारी लाल, उप कमांडेट संजय कुमार सिन्हा सहित सीआरपीएफ 174 बटालियन के 120 जवान उपस्थित थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India will be healthy if you stay feet Commissioner