DA Image
28 अक्तूबर, 2020|2:37|IST

अगली स्टोरी

सामूहिक दुष्कर्म के मामले में चार गिरफ्तार, छीना गया मोबाइल बरामद

default image

मंझारी थाना अर्न्तगत तांतनगर ओपी क्षेत्र में 25 सितंबर को एक युवती के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने चार लोगों को बुधवार की शाम को गिरफ्तार किया है और उनके पास से पीड़िता का छीना गया मोबाइल भी बरामद किया है। गिरफ्तार लोगों में तांतनगर के इलीगाड़ा का घनश्याम गोप उर्फ पलटन उर्फ सिपाही, बलराम गोप उर्फ बिरू, मुफ्फसिल थना के गुनाबासा का घनश्याम गोप उर्फ हड्डी तथा आयता का विकास सामड उर्फ दिकू शामिल है। यह जानकारी सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमर कुमार पांडेय ने गुरुवार को दी।

उन्होंने बताया कि पीड़िता के लिखित आवेदन के आधार पर प्राथमिकी अभियुक्त समीर बिरूली उर्फ सिपाही उर्फ पलटन के विरूद्ध शादी का प्रलोभन देकर बहला फुसलाकर साथ लेकर जाने तथा स्वयं के अतिरिक्ति अपने तीन दोस्तों के साथ पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म किये जाने एवं उसका मोबाइल छीन लेने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था।

जानकारी के अनुसार 25 सितंबर को संध्या 4 बजे पीड़िता अपने घर से तुईबना स्थित फुटबॉल मैच देखने के लिए गई थी। फुटबाल मैच देखने के क्रम में संध्या 6.30 बजे पीड़िता की मुलाकात समीर बिरूली उर्फ सिपाही पलटन से हुई थी। उसी क्रम में समीर बिरूली ने पीड़िता को शादी करने का प्रलोभन देकर बहला फुसलाकर अपने दोस्त के स्कूटी पर ले जाकर तांतनगर ओपी अंतर्गत ग्राम कुलाबुरू एवं मुफफसिल थाना क्षेत्र के सुनसान स्थान पर अपने तीन दोस्तों के साथ जबरन दुष्कर्म किया था।

अनुसंधान के क्रम में अभियुक्त समीर बिरूली को पकड़ा गया । उससे पूछताछ के क्रम पर अपना वास्तविक नाम घनश्याम गोप तथा तांतनगर थाना क्षेत्र के इलीगढा का निवासी बताया। साथ ही अपने तीन अन्य सहयोगियों का नाम भी बताया।

छापामारी दल में ये थे शामिल : एसडीपीओ अमर कुमार पाडेय, तांतनगर थाना प्रभारी परमाचन्द यादव, मुफ्फसिल थाना प्रभारी आशुतोष कुमार, परिपुअनि रामदेव कुमार यादव, मो अमीर हमजा, अजय कुमार राय, सअनि दिलीप तिवारी, नवलेश्वर शर्मा, एवं तांतनगर ओपी के पुलिस बल शामिल थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Four arrested in connection with gang rape mobile seized and recovered