ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चाईबासा सामाजिक दूरी का पालन करें कर्मी : डीसी

सामाजिक दूरी का पालन करें कर्मी : डीसी

वैश्विक महामारी कोविड-19 के संक्रमण से बचाव एवं इसके रोकथाम के लिए अधिसूचित संपूर्ण लॉकडाउन अवधि में पश्चिमी सिंहभूम जिले या झारखंड राज्य से बाहर फंसे श्रमिक एवं नागरिकों को अपने गृह जिला वापस लाने...

सामाजिक दूरी का पालन करें कर्मी : डीसी
हिन्दुस्तान टीम,चाईबासाThu, 14 May 2020 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

वैश्विक महामारी कोविड-19 के संक्रमण से बचाव एवं इसके रोकथाम के लिए अधिसूचित संपूर्ण लॉकडाउन अवधि में पश्चिमी सिंहभूम जिले या झारखंड राज्य से बाहर फंसे श्रमिक एवं नागरिकों को अपने गृह जिला वापस लाने का कार्य जिला प्रशासन के द्वारा निरंतर जारी है। इसी परिप्रेक्ष्य में गुरुवार को उपायुक्त अरवा राजकमल एवं पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत माहथा द्वारा चाईबासा के आईटीआई मैदान स्थित रिसीविंग सेंटर का निरीक्षण किया गया। उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक के द्वारा रिसीविंग सेंटर पर कार्यरत सभी पदाधिकारी कर्मियों को सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करते हुए कर्तव्य निर्वहन करने की सलाह दी गई।

गुरुवार को वापस लौटे श्रमिकों - नागरिकों से उनकी कुशलता के बारे में जानकारी ली गई। इस अवसर पर उपायुक्त ने श्रमिकों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी को घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है। अब आप सभी अपने घर में हैं तथा आवश्यक स्क्रीनिंग एवं जांच रिपोर्ट के उपरांत सभी को क्वॉरेंटाइन करते हुए उनके गांव-घर तक वाहन के माध्यम से राशन के साथ पहुंचाया जाएगा। रिसीविंग सेंटर के निरीक्षण के दौरान उपायुक्त के द्वारा यहां कार्यरत स्वास्थ्य कर्मियों से उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी ली गई। कार्यों की प्रशंसा करते हुए बेहतर तरीके से कार्य निष्पादित करने हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें