ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चाईबासा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मनाएं करमा और मोहर्रम

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मनाएं करमा और मोहर्रम

पश्चिमी सिंहभूम जिला के उपायुक्त अरवा राजकमल ने करमा पर्व एवं मुहर्रम को देखते हुए लोगों से अपील की है अभी जिले में लॉक डाउन का प्रावधान लागू...

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मनाएं करमा और मोहर्रम
हिन्दुस्तान टीम,चाईबासाFri, 28 Aug 2020 09:54 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिमी सिंहभूम जिला के उपायुक्त अरवा राजकमल ने करमा पर्व एवं मुहर्रम को देखते हुए लोगों से अपील की है अभी जिले में लॉक डाउन का प्रावधान लागू है। झारखंड राज्य में किसी भी प्रकार का जुलूस, सभा, रैली आयोजन की मनाही है, इसलिए किसी भी प्रकार के भीड़ को इकट्ठा ना करें। अपने घर में ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने परिवार वालों के साथ रीति रिवाज के अनुसार सरकार के निर्देशों का अक्षरशः पालन करते हुए करमा पर्व एवं मुहर्रम मनाएं।

उपायुक्त ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा जारी निर्देशों का उल्लंघन करने वाले पर कड़ी नजर रखने हेतु जिले में चिन्हित स्थानों पर दंडाधिकारी के साथ पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है । ताकि उल्लंघन करने वाले व्यक्ति पर आपदा प्रबंधन अधिनियम तथा भारतीय दंड संहिता के सुसंगत धाराओं के तहत कड़ी कार्रवाई की जा सके। उपायुक्त ने बताया कि वर्तमान समय में जिले में पॉजिटिविटी रेट में बढ़ोतरी देखा जा रहा है , तो सभी नागरिकों से उनकी अपील भी रहेगा कि अभी और ज्यादा सतर्क रहने की आवश्यकता है। प्रशासन लगातार जांच की संख्या बढ़ाने में अभी तत्पर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें