ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चाईबासा श्रमिकों को तमिलनाडु ले जा रही बस को पकड़ा

श्रमिकों को तमिलनाडु ले जा रही बस को पकड़ा

कोल्हान कोरोना रिलीफ टीम के सदस्यों ने अवैध रूप मजदूरों को तमिलनाडु ले जा रही बस को गांधी मैदान के पास पकड़ा। घटना रविवार की है। विधायक प्रतिनिधि सूमी पूर्ति ने इसकी जानकारी विधायक दीपक बिरूवा को दी...

श्रमिकों को तमिलनाडु ले जा रही बस को पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,चाईबासाSun, 19 Jul 2020 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

कोल्हान कोरोना रिलीफ टीम के सदस्यों ने अवैध रूप मजदूरों को तमिलनाडु ले जा रही बस को गांधी मैदान के पास पकड़ा। घटना रविवार की है। विधायक प्रतिनिधि सूमी पूर्ति ने इसकी जानकारी विधायक दीपक बिरूवा को दी और उनके कहने पर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। और बस सहित सभी को लेकर सदर थाना ले आई।

जानकारी के अनुसार कोल्हान कोरोना रिलीफ टीम को सूचना मिली कि पांचों गांव में एक तमिलनाडु के बस जिसमें 25 मजदूर थे सवार थे। इसमे चाईबासा के 19, गोड्डा के 6 थे। सभी पंचों और उनके आस-पास के गांव के थे। टीम के सदस्यों ने पंचों से बस का पीछा करते हुए गांधी मैदान के पास पकड़ा। गाड़ी के कागज की जांच की गई जांच में गाड़ी को जिला में आने की परमिट नहीं मिला।

ड्राइवर ने मजदूरों को ले जाने वाली जो लिस्ट दिखाई उस लिस्ट पर नाम किसी और का था। उस लिस्ट के अनुसार एक भी नाम मेल नहीं कर रहा है। सावन सोय ने एक-एक कागज की जांच की ई-पास शिवा रंजन कुमार के नाम से था जो बस में नहीं था। गाड़ी में बैठे श्रमिकों ने बताया कि टीवीएस कंपनी पुडुचेरी के मैनेजर ने सबको बुलाया है। जब श्रमिकों को पता चला की लिस्ट मे उनका नाम नहीं है सभी ने जाने से मना कर दिया। कागजात गलत पाए जाने पर ड्राइवर को भी फटकार लगाई। सुमी पूर्ति पलायन कर रहे मजदूरों को फटकार लगाई और विधायक दीपक बिरूवा को उनकी जानकारी दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें