DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

योजना का लाभ तय समय में लाभुकों तक पहुंचे : डीसी

उपायुक्त छवि रंजन ने कहा कि आदिवासी जन उत्थान अभियान के तहत सभी योग्य लाभुकों को तय समय में योजनाओं का लाभ मिले यह सुनिश्चित करें।

उपायुक्त ने यह निर्देश गुरुवार को जिला समाहरणालय सभाकक्ष में आदिवासी जन उत्थान से संबंधित समीक्षा बैठक में दिया। उन्होंने सभी संबंधित पदाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि हर हाल में यह सुनिश्चित हो कि तय समय में आदिवासी जन उत्थान अभियान के तहत सभी योग्य लाभुकों को योजनाओं का लाभ मिले। डीसी ने सौभाग्य योजना के तहत लक्ष्य से कम बिजली कनेक्शन देने पर संबंधित एजेंसी को कार्य में तेजी लाते हुए सभी लाभुकों को बिजली कनेक्शन देने का निर्देश दिया। एलडीएम को निर्देश देते हुए कहा कि जीवन सुरक्षा बीमा व जीवन ज्योति बीमा के तहत सभी वंचित लाभुकों को एक सप्ताह के अंदर लाभ दें।

कहा, अभियान के तहत 15 अगस्त तक चयनित 67 गांवों के सभी योग्य लाभुकों को उज्ज्वला समेत सभी योजनाओं का लाभ मिल जाना चाहिये। मौके पर डीडीसी सुरेश दुदानी, डीपीआरओ अनूप शरण, आपूर्ति पदाधिकारी बालकिशोर महतो, विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता वीरेंद्र किस्कू, सिविल सर्जन डॉ प्रियरंजन समेत अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Benefits of the scheme reach the beneficiaries in a time-bound: DC