ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चाईबासा संत विवेका इंग्लिश मिडियम स्कूल की छात्रा अंकिता राज को मिले 96 फीसदी अंक

संत विवेका इंग्लिश मिडियम स्कूल की छात्रा अंकिता राज को मिले 96 फीसदी अंक

संत विवेका इंग्लिश मिडियम स्कूल की छात्रा अंकिता राज ने 96 प्रतिशत अंक लाकर स्कूल टॉपर होने का गौरव प्राप्त किया है। निखिल कुमार गुप्ता 87.4 प्रतिशत अंक के साथ दूसरे और 83.2 प्रतिशत अंकों के साथ शशि...

संत विवेका इंग्लिश मिडियम स्कूल की छात्रा अंकिता राज को मिले 96 फीसदी अंक
हिन्दुस्तान टीम,चाईबासाThu, 31 May 2018 02:05 AM
ऐप पर पढ़ें

संत विवेका इंग्लिश मिडियम स्कूल की छात्रा अंकिता राज ने 96 प्रतिशत अंक लाकर स्कूल टॉपर होने का गौरव प्राप्त किया है। निखिल कुमार गुप्ता 87.4 प्रतिशत अंक के साथ दूसरे और 83.2 प्रतिशत अंकों के साथ शशि रानी बारी तीसरे स्थान पर रही। 81.2 प्रतिशत अंकों के साथ अपूर्वा कुमार चौथे रहे। स्कूल के प्राचार्य रामावतार अग्रवाल ने सभी विद्यार्तियों के सफल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

आईएएस बनना चाहती है अंकिता : अंकिता आईएएस बनना चाहती है। उसने सफलता का श्रेय अपने माता-पिता तथा स्कूल के प्राचार्य रामावतार अग्रवाल को दी है। अंकिता के पिता मनोरंजन कुमार स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी हैं,जबकि मां रीना कुमारी एक गृहिणी हैं। दोनों को बेटी की सफलता पर गर्व है।

निखिल मेडिकल क्षेत्र में जाना चाहता है : स्कूल को द्वितीय टॉपर निखिल कुमार गुप्ता ने बताया कि वे अपना करियर मेडिकल क्षेत्र में बनाना चाहता है। इसके लिए और मेहनत किया जाएगा ताकि लक्ष्य को प्राप्त कर ले। निखिल के पिता रंजीत गुप्ता और मां रानी गुप्ता दोनों ही अपने पुत्र की सफलता पर काफी खुश हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें