DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोल्हान शिक्षा विभाग के एक ही दफ्तर में लंबे समय से जमे कर्मचारी बदले जाएंगे

कोल्हान प्रमंडल के शिक्षा विभाग में तीन या तीन से अधिक वर्षों से एक ही कार्यालय में जमे लिपिकों तथा आदेश पालों का तबादला किया जाएगा। इस आशय को लेकर क्षेत्रीय शिक्षा उप निदेशक के कार्यालय कक्ष में एक बैठक हुई । बैठक की अध्यक्षता आरडीडीई अरविन्द विजय बिलुंग ने की। बैठक में लिपिकों तथा आदेशपालों के स्थापतरण पर तीन बिन्दुओं पर निर्णय लिया गया।  इस श्रेणी में प्रमंडल में 28 लिपिक तथा 1 आदेशापाल शामिल हैं। 5 या उससे अधिक वर्षों से एक ही कार्यलय में 12 लिपिक और 11 आदेशपाल हैं। 10 या उससे अधिक वर्षों से एक ही कार्यालय में जमे 6 लिपिक और 68 आदेश पाल शामिल हैं।  इस दौरान प्रशासनिक, अंतर प्रमंडल तथा स्वेच्छा से स्थान्तरण पर विचार किया गया।
 बैठक में एसीपी व एमएसीपी की स्वीकृति : कोल्हान प्रमंडल स्क्रीनिंग समिति के द्वारा लिए गए निर्णयानुसार 13 शिक्षक शिक्षकेत्तर कर्मियों के सेवा सम्पूष्टि एवं प्रस्तावित एसीपी एमएसीपी का अनुमोदन किया गया।  शिक्षा कर्मियों के एसीपी एमएसीपी उत्क्रमण में संशोधन पर विचार किया गया। 
  लिपिक का पदस्थापना पुन: उसी कार्यालय में :  प्रमंडलीय स्थापना समिति के निर्णयानुसार लिपिक धीरेन्द्र कुमार सिन्हा , पंकज कुमार गुप्ता तथा अनिमेष कुमार दास का स्थान्नतरण किया गया था। विभागीय पदाधिकारियों के अनुरोध पर पंकज कुमार गुप्ता तथा धीरेन्द्र कुमार सिन्हा का तबादला तत्काल प्रभाव से रोक दिया गया। 
अनुकंपा पर नियुक्ति का निर्णय : जिला शिक्षा अधीक्षक पश्चिमी सिंहभूम के पत्रांक के आलोक में कानूराम बोदरा पूर्व शिक्षक  उमवि लान्डूपदा बंदगांव प्रखंड की पत्नी प्यारी बोदरा को अनुकंपा के आधार पर चतुर्थ वर्ग में नौकरी दिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक ही कार्यालय जमे लिपिकों व आदेशपालों का होगा तबादला