ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड बोकारोचास निगम क्षेत्र में पांच दिनों से जलापूर्ति बाधित

चास निगम क्षेत्र में पांच दिनों से जलापूर्ति बाधित

चास निगम क्षेत्र में पांच दिनों से जलापूर्ति बाधित चास निगम क्षेत्र में पांच दिनों से जलापूर्ति बाधितचास निगम क्षेत्र में पांच दिनों से जलापूर्ति...

चास निगम क्षेत्र में पांच दिनों से जलापूर्ति बाधित
हिन्दुस्तान टीम,बोकारोSun, 26 May 2024 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

चास प्रतिनिधि। चास निगम क्षेत्र में विगत पांच दिनों से जलापूर्ति बाधित रहने को लेकर निगमवासियों का मुश्किलें बढ़ गया है। कामकाज के साथ निगम क्षेत्रवासियों को पेयजल जुगाड़ करने को लेकर काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय ने बताया कि वाटर प्लांट के ट्रांसफार्मर में तकनीकी खराबी को लेकर दो दिन जलापूर्ति बाधित रहने की जानकारी निगम की ओर से दी गई थी। लेकिन पांच दिन बाद भी जलापूर्ति क्षेत्र में कब बहाल नहीं होने को लेकर लोगों में आक्रोश है। क्षेत्र में भीषण जल संकट को लेकर क्षेत्र के लोग आंदोलन पर उतरने की तैयारी में है।इस बाबत निगम के सहायक अभियंता प्रमोद कुमार ने कहा कि बिजली संकट को लेकर समस्या बनी हुई है। नियमित बिजली नहीं मिलने के कारण प्लांट में पानी स्टोर नही हो पा रहा है।

निगम टैंकर से पानी देने की मांग

निगम क्षेत्र में वार्डवार रोस्टर के अनुसार जब तक जलापूर्ति बहाल नहीं हो जाता तब तक टैंकर से पानी देने की मांग स्थानीय करने लगे है। इस बाबत वार्ड- 33 के विशाल कुमार, रमेश कुमार ने कहा कि पेयजल व्यवस्था को लेकर निगम प्रशासन को काम करने की जरुरत है। सूखाग्रस्त क्षेत्रों में पानी व्यवस्था लेकर हाहाकार मच गया है। पीने के साथ पानी की अन्य जरुरत भी बोतलबंद पानी के सहारे लोग करने को विवश है। ऐसे में गरीब तबके के लोगों का बजट प्रभावित होने लगा है। इस बाबत पुराना बाजार के स्वरुप ने कहा कि जल संकट को लेकर लोग सड़क पर उतरने की तैयारी में है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।