DA Image
1 जुलाई, 2020|6:04|IST

अगली स्टोरी

अनलॉक : बोकारो में बगैर मास्कवालों से कराई उठक-बैठक  

                                                                                                                                 -

सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क का प्रयोग नहीं करने वालों के खिलाफ मंगलवार को पूरे जिले में जांच अभियान चलाया गया। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के पदाधिकारियों ने वैसे लोगों को दंडित किया और सरेआम उठक बैठक भी कराई जो सड़क और दुकानों में नियम का पालन करते नजर नहीं आए। 

जहां आमजनों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने और मास्क नहीं पहने के कारण अधिकारी दंडित करते देखे गए, वहीं दूसरी ओर विभिन्न राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता नियम की धज्जियां उठाते नजर आए। कई कार्यक्रमों में भी लोगों ने नियम की अनदेखी की। जिला और पुलिस प्रशासन के अधिकारी जनप्रतिनिधियों और राजीनिक दलों के नेताओं को नियम का पालन कराने में कमजोर दिखे।  
बीएस सिटी में अपर समाहर्ता विजय कुमार गुप्ता ने सिटी सेंटर सेक्टर-4 व लक्ष्मी मार्केट में जांच की। इस दौरान नियम का पालन नहीं करनेवालों को उठक-बैठक कराया। दुकानदारों को कहा गया कि नो मास्क, नो ग्रॉसरी का पालन जरूर करें।  

दी गई चेतावनी  : अधिकारियों ने लॉकडाउन नियम का पालन नहीं करने वालों को चेतावनी देखकर छोड़ दिया। परियोजना पदाधिकारी रूपेश कुमार तिवारी, और पुलिस पदाधिकारी संतोष सरदार ने सेक्टर-5, सेक्टर-6, सेक्टर 4 के लक्ष्मी मार्केट और सेक्टर 3 में भ्रमण के दौरान मास्क नहीं पहने वालों को कड़ी चेतावनी देते हुए मास्क पहने की नसीहत दी। आमजनों को सामाजिक दूरी बनाए रखने को कहा। पुलिस बल को भी सामाजिक दूरी का अनुपालन करने व पेट्रोलिंग के दौरान मास्क लगाने की नसीहत दी।   

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Unlocked: A sit-in meeting with maskers in Bokaro