ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड बोकारोतेलो स्टेशन के निकट ट्रेन से कटने से दो रेलकर्मियों की मौत

तेलो स्टेशन के निकट ट्रेन से कटने से दो रेलकर्मियों की मौत

बोकारो जिले में चंद्रपुरा-गोमो रेलखंड पर तेलो स्टेशन के निकट शनिवार तड़के 3 बजकर 50 मिनट पर 18623 इस्लामपुर-हटिया एक्सप्रेस...

तेलो स्टेशन के निकट ट्रेन से कटने से दो रेलकर्मियों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बोकारोSat, 24 Feb 2024 04:16 PM
ऐप पर पढ़ें

चंद्रपुरा (बेरमो), प्रतिनिधि।
बोकारो जिले में चंद्रपुरा-गोमो रेलखंड पर तेलो स्टेशन के निकट शनिवार तड़के 3 बजकर 50 मिनट पर 18623 इस्लामपुर-हटिया एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से दो रेलकर्मियों की कटकर मौत हो गई। ट्रेन चालक ने तेलो स्टेशन को इसकी सूचना दी। सुबह में मृतकों की पहचान राहुल कुमार (27 वर्ष) तथा मोहन शर्मा (35 वर्ष) के रूप में की गई। दोनों गैंग मैन/ट्रैक मेंटनर के रूप में कार्य करते थे और घटना के वक्त रेल पटरी की पेट्रोलिंग में थे। अप रेल लाइन में तेलो स्टेशन से करीब एक किमी दूर दांदूडीह पुलिया के पास घटी इस दर्दनाक हादसे से रेलकर्मी सहम गए हैं। सुबह तेलो सहित आसपास के गांवों के ग्रामीणों की भीड़ घटना स्थल पर जुट गई। संभावना व्यक्त की जा रही है कि ट्रेन आने का अंदाजा इनको नहीं लग सका और दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। चंद्रपुरा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बोकारो भेज दिया है।

मृतक राहुल कुमार बिहार के अरवल जिले के कुर्था थाना क्षेत्र के बढ़य्या गांव निवासी तथा मृतक मोहन शर्मा सहरसा जिला के पटोरी पश्चिमी पंचायत के पटगछिया गांव निवासी बताए गए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें