ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड बोकारोदुगदा में अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार दो की मौत, एक घायल

दुगदा में अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार दो की मौत, एक घायल

बेरमो/दामोदा, प्रतिनिधि। बेरमो अनुमंडल अंतर्गत चंद्रपुरा हरिणा हीरक सड़क मार्ग में दुगदा थाना क्षेत्र में शाकांभरी पेट्रोल पंप के समीप शनिवार की...

दुगदा में अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार दो की मौत, एक घायल
हिन्दुस्तान टीम,बोकारोMon, 11 Dec 2023 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

बेरमो/दामोदा, प्रतिनिधि। बेरमो अनुमंडल अंतर्गत चंद्रपुरा हरिणा हीरक सड़क मार्ग में दुगदा थाना क्षेत्र में शाकांभरी पेट्रोल पंप के समीप शनिवार की मध्य रात्रि के बाद करीब डेढ़ बजे सड़क हादसे में एक नवयुवक व एक युवक की मौत हो गयी जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों में दुगदा थाना क्षेत्र के करमाटांड़ पंचायत के बुढ़ीडीह निवासी सूरज ‌किस्कू (24 वर्ष) एवं बालीडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत बोदनाडी‌ह निवासी संदीप कुमार सोरेन (19 वर्ष) शामिल हैं। जबकि चंद्रपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत चंद्रपुरा का झरनाडीह निवासी संतोष हांसदा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका डीवीसी चंद्रपुरा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के ‌बाद बोकारो के बीजीएच रेफर कर दिया गया।
अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार दो की मौत व एक घायल हो गया। देर रात्रि करीब दो बजे जब दुगदा‌ थाना ‌का गश्ती दल उधर से गुजर रहा था तो सड़क पर गिरे पड़े युवकों एवं क्षतिग्रस्त मोटर साइकिल पर नजर पड़ी। तीनों को पुलिस उठाकर डीवीसी चंद्रपुरा अस्पताल लेकर आई। परंतु यहां सूरज ‌किस्कू एवं संदीप कुमार सोरेन को जांचोपरांत चिकित्सक ने मृत घोषित किया। दुगदा थाना प्रभारी अंकित पांडेय ने करमाटांड़ के मुखिया प्रतिनिधि ब्रह्मदेव हेम्ब्रम को घटना की जानकारी दी।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि आपस में तीनों दोस्त बोकारो के वास्तेजी गांव से शादी समारोह में भाग लेकर चंद्रपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत चंद्रपुरा के झरनाडीह निवासी संतोष हांसदा को पहुंचाने के लिए आ रहे थे। इसी दौरान दुगदा थाना क्षेत्र में शाकांभरी पेट्रोल पंप के समीप अज्ञात वाहन से बाइक की टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक का अगला हिस्सा अलग हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें