ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड बोकारोगोमिया रेलवे क्रॉसिंग के पास जाम में फंसने से परेशानी

गोमिया रेलवे क्रॉसिंग के पास जाम में फंसने से परेशानी

गोमिया, प्रतिनिधि। गोमिया-हजारीबाग मार्ग में गोमिया रेलवे क्रॉसिंग के पास अक्सर जाम की...

गोमिया रेलवे क्रॉसिंग के पास जाम में फंसने से परेशानी
हिन्दुस्तान टीम,बोकारोTue, 28 May 2024 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

गोमिया, प्रतिनिधि।
गोमिया-हजारीबाग मार्ग में गोमिया रेलवे क्रॉसिंग के पास अक्सर जाम की समस्या से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में यहां के लोग कह रहे हैं कि आवागमन के दौरान जाम की समस्या से मुक्ति मिलना कब संभव हो पायेगा। रोज-रोज रेलवे क्रॉसिंग के पास भीड़ व जाम लगने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। जाम की समस्या में फंसने के कारण समय बर्बाद होने के अलावा समय पर होने वाला काम में भी विलंब हो जा रहा है।

बताया जाता है कि विगत एक वर्ष पहले ओवरब्रिज निर्माण को लेकर निविदा संवेदक के द्वारा डाला गया था। ऐसे में कार्य किया जा रहा है। परंतु कार्य काफी धीमी गति से होने पर आमजनों में काफी रोष है। गोमिया के सामाजिक कार्यकर्ता अमर सोनी, युवा नेता विनोद यादव, मंटू यादव, ललित यादव, ओम प्रकाश शर्मा व द्वारिका रवानी ने रेलवे से मांग किया है कि ओवरब्रिज के निर्माण में तेजी लायी जाय ताकि आवागमन में आ रही समस्या का समाधान जल्द हो सके।

मालूम हो कि इस तरह की समस्या बेरमो क्षेत्र में अन्य कई रेलवे क्रॉसिंग के पास है। अधिकांश रेलवे क्रॉसिंग के पास ओवरब्रिज नहीं है। ऐसे में जाम की समस्या से प्रतिदिन दो-चार होना पड़ता है। इस समस्या को लेकर जनप्रतिनिधियों की गंभीरता सामने नहीं आती है। ऐसे में परेशानी उठानी पड़ रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।