अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एसपी ने पांच ऑफिसर को किया पुरस्कृत

एसपी ने पांच ऑफिसर को किया पुरस्कृत

अपराध समीक्षा के दौरान रविवार को टास्क पूरा करने वाले पुलिस अधिकारी को प्रोत्साहित किया गया, तो न पूरा करने वाले पुलिस अधिकारी को एसपी के फटकार का सामना करना पड़ा।

कांडों के त्वरित उद्भेदन, अपराध नियंत्रण और स्मार्ट पुलिसिंग को मजबूत करने वाले 5 पुलिस ऑफिसर को एसपी ने अगस्त माह का स्टार पुलिस अधिकारी घोषित करते हुए रिवार्ड दिया। जबकी काम में कोताही करने वाले और अपराध नियंत्रण में फेल कांडों के उद्भेदन से दूर रहने वाले पुलिस अधिकारी को जमकर फटकार लगाई गई। एसपी ने अपराध समीक्षा के बाद स्पष्ट दिशा निर्देश जारी किया कि गृहभेदन की घटना को रोकने के लिए पड़ोसी थानों के साथ टीमवर्क में काम करें। रात्री गश्ती की चुस्ती और मुस्तैदी को बढ़ाए। जेल से निकलने वाले अपराधी की हर गतिविधि पर नजर रखें। संगीन कांडों के उद्भेदन के लिए वैज्ञानिक अनुसंधान का सहारा लें।

समय पर संगीन मामलों का उद्भेदन कर अपराधियों के मनोबल को तोड़े, ताकि आपराधिक ग्राफ में कमी हो सके। सूचना पर आधारित एंटी नक्सल ऑपरेशन चलाकर विकास योजनाओं को धरातल पर उतारने के रास्ते को सुगम बनाएं। संगठित अपराध गिरोह के गतिविधियों का अवलोकन कर कार्रवाई करें। औद्योगिक क्षेत्र की फैक्ट्रियों में चोरी के स्क्रैप पर रोक लगाएं, कोयला चोरी को शुन्य पर लें जाएं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SP commits to five officers