ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड बोकारोमधुपुर में कई ट्रेनें हुईं बाधित

मधुपुर में कई ट्रेनें हुईं बाधित

आसनसोल रेल मंडल के सीतारामपुर-झाझा सेक्शन के बीच शनिवार को अप मेन लाइन पर विभिन्न इंजीनियरिंग कार्यों के लिए पावर और ट्रैफिक ब्लॉक के कारण कई एक्सप्रेस व सवारी ट्रेनों घंटों विलंब से चली। सुबह 6 बजे...

मधुपुर में कई ट्रेनें हुईं बाधित
हिन्दुस्तान टीम,बोकारोSun, 11 Nov 2018 02:08 AM
ऐप पर पढ़ें

आसनसोल रेल मंडल के सीतारामपुर-झाझा सेक्शन के बीच शनिवार को अप मेन लाइन पर विभिन्न इंजीनियरिंग कार्यों के लिए पावर और ट्रैफिक ब्लॉक के कारण कई एक्सप्रेस व सवारी ट्रेनों घंटों विलंब से चली। सुबह 6 बजे से 10:30 तक अप रेल लाइन पर परिचालन बाधित रहा। छठ पर्व को लेकर बिहार जा रहे हजारों यात्री परेशान दिखे।

अप लाइन पर हिमगिरी एक्सप्रेस 8.30 घंटा, आसनसोल-झाझा इएमयू सवारी ट्रेन 4 घंटा, अंडाल लोकल 3.30 घंटा, धनबाद-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस 1.15 घंटा और पूर्वा एक्सप्रेस 30 मिनट विलंब से चली। पावर व ट्रैफिक ब्लॉक समाप्त होने के बाद ट्रेनों का परिचालन सामान्य हुआ। इस क्रम में रेलवे पूछताछ केन्द्र पर सैकड़ों यात्रियों की भीड़ लगी रही। ट्रेन परिचालन समान्य कब तक होगा इसकी जानकारी लेने के लिए यात्री कतारबद्ध दिखे। स्टेशन के माइक से यात्रियों को जानकारी दी जा रही थी। पटना जा रहे दिनेश कुमार सिंह, दिलीप कुमार ने कहा कि छठ पर्व के समय ऐसे ही बिहार की ओर जाने वाली ट्रेनों में काफी भीड़ रहता है। ऐसी स्थिति में आसनसोल रेल मंडल के अधिकारियों को ट्रैक का काम पर्व के पहले या बाद में करना चाहिए था। परिवार के साथ यात्रा करने वाले लोगों को भारी परेशानी हुई है।

आज डाउन लाइन पर होगा ब्लॉक : रविवार को डाउन मेन लाइन पर 11.25 से 15.25 बजे तक यानी चार घंटा विभिन्न इंजीनियरिंग कार्यों के लिए पावर व ट्रैफिक ब्लॉक रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें