ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड बोकारोसेक्टर-3 सामुदायिक भवन बनेगा स्टील क्लब एवं रिक्रियेशन सेंटर

सेक्टर-3 सामुदायिक भवन बनेगा स्टील क्लब एवं रिक्रियेशन सेंटर

सेक्टर-3 स्थित सामुदायिक भवन को स्टील क्लब एवं रिक्रियेशन सेंटर का नया रूप दिया जा रहा है। इसका शुभारंभ 1 जून को सेल अध्यक्ष अमरेंदु प्रकाश ने...

सेक्टर-3 सामुदायिक भवन बनेगा स्टील क्लब एवं रिक्रियेशन सेंटर
हिन्दुस्तान टीम,बोकारोFri, 02 Jun 2023 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

बोकारो। सेक्टर-3 स्थित सामुदायिक भवन को स्टील क्लब एवं रिक्रियेशन सेंटर का नया रूप दिया जा रहा है। इसका शुभारंभ 1 जून को सेल अध्यक्ष अमरेंदु प्रकाश ने किया। इस अवसर पर अधिशासी निदेशक (वित्त एवं लेखा) सुरेश रंगानी, अधिशासी निदेशक (एमएम) अमिताभ श्रीवास्तव, अधिशासी निदेशक (माइंस) जयदीप दासगुप्ता, अधिशासी निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) राजन प्रसाद, मुख्य महाप्रबंधक (नगर प्रशासन) बी एस पोपली, मुख्य महाप्रबंधक (कार्मिक) हरि मोहन झा तथा अन्य वरीय अधिकारी उपस्थित थे। नए रूप में स्टील क्लब एवं रिक्रियेशन सेंटर में 9 बड़े कमरे, तीन छोटे कमरे, एक हॉल, दो बास्केटबाल कोर्ट, दो बैडमिंटन कोर्ट और एक स्विमिंग पूल की सुविधा बोकारो स्टील के कर्मियों के लिए उपलब्ध कराई जा रही है। इस परिसर की सभी सुविधाओं को अपग्रेड किया जा रहा है और नए लुक के साथ यह सेंटर कर्मियों के लिए उपलब्ध कराई जाएगी।

बोकारो स्टील प्लांट द्वारा मिशन लाइफ: बायो-मेडिकल वेस्ट मैनेजमेंट पर जागरूकता अभियान

बोकारो। बोकारो स्टील प्लांट के पर्यावरण संरक्षण और सस्टेनेबिलिटी विभाग ने विश्व पर्यावरण दिवस -2023 के अवसर पर झारखंड राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के सहयोग से 1 जून को बोकारो जनरल अस्पताल में जैव-चिकित्सा अपशिष्ट प्रबंधन पर एक अभियान शुरू किया। इस आयोजन में बायो-मेडिकल वेस्ट (प्रबंधन) नियम, 2016 के प्रावधानों के अनुसार बायो-मेडिकल वेस्ट के उचित पृथक्करण, न्यूट्रलाइजेशन और निपटान पर एजीएम/पर्यावरण संरक्षण और सस्टेनेबिलिटी नितेश रंजन ने एक प्रस्तुति दी। प्रस्तुति के आधार पर अस्पताल के कर्मचारियों और नर्सिंग छात्रों के बीच एक प्रश्नोत्तरी आयोजित की गई। कचरे के पृथक्करण पर विशेष जोर देने के साथ बायो-मेडिकल वेस्ट मैनेजमेंट रूल्स की थीम पर एक पोस्टर प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। इस अवसर पर, सेल अध्यक्ष अमरेंदु प्रकाश ने सभी चिकित्सा कर्मचारियों और पर्यावरण संरक्षण और सस्टेनेबिलिटी विभाग को जीवनऔरकार्य क्षेत्र के सभी क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने और बोकारो जनरल अस्पताल और बोकारो स्टील प्लांट के समग्र प्रदर्शन में निरंतर सुधार सुनिश्चित करने के लिए प्रोत्साहित किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें