DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अफवाह की आग : बोकारो में दो जगह भीड़ हिंसा, तीन को पीटा

default image

बोकारो जिले में बच्चा चोर की अफवाह के चलते दो जगह भीड़ हिंसा हुई। पिंड्राजोरा में पति-पत्नी को पीटा गया तो चास में एक नाबालिक मारपीट का शिकार हुआ। कुछ लोगों और पुलिस ने तीनों की जान बचाई।

पहली घटना पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के कमलडीह गांव में हुई। सोमवार को सिवनडीह की आंगनबाड़ी सहायिका उषा देवी उसके एक परिचित भागीरथ कुमार को भीड़ ने अपना शिकार बनाया। दोनों जोधाडीह मोड़ से विभागीय काम से सोनाबाद जा रहे थे। रास्ते में कीचड़ होने के कारण महिला बाइक से उतर गई, जबकि पुरुष बाइक को कीचड़ पार कर आगे खड़ा हो गया। महिला ने अपने चेहरे को दुपट्टे से ढंक रखा था। लोगों ने बच्चा चोर की अफवाह फैलाकर घेर लिया फिर मारपीट शुरू कर दी। इस बीच कमलडीह गांव के कुछ लोगो ने मारपीट करने से लोगों को मना कर पिंड्राजोरा पुलिस को सूचना दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और भीड़ के चंगुल से दोनों को निकाला।

दूसरी घटना चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तियारा जंगल में हुई। सोमवार को मोहम्मद जलील शेख मुहर्रम जुलूस की तैयारी कर रहा था। इस बीच युवक को बच्चा चोर का आरोप लगा भीड़ ने घेर लिया। उसके साथ मारपीट शुरू कर दी गई। पास गांव के कुछ बुद्धिजीवियों ने युवक को पहचान लिया। उन्होंने हस्तक्षेप करते हुए युवक को बचाया। सूचना पाकर थानेदार नूतन मोदी मौके पर पहुंचीं और युवक को सुरक्षित अपने साथ थाने ले गईं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rumor fire mob violence in Bokaro beaten three