ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड बोकारोराष्ट्र विरोधी नारेबाजी मामले में पुलिस की छापेमारी जारी

राष्ट्र विरोधी नारेबाजी मामले में पुलिस की छापेमारी जारी

चंदनकियारी प्रखंड के अमलाबाद ओपी क्षेत्र स्थित महाल गांव में काली मंदिर के सामने राष्ट्रविरोधी नारे लगाए जाने के बाद आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है। इस बाबत पुलिस धनबाद व पश्चिम बंगाल के...

राष्ट्र विरोधी नारेबाजी मामले में पुलिस की छापेमारी जारी
हिन्दुस्तान टीम,बोकारोMon, 27 Aug 2018 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

चंदनकियारी प्रखंड के अमलाबाद ओपी क्षेत्र स्थित महाल गांव में काली मंदिर के सामने राष्ट्रविरोधी नारे लगाए जाने के बाद आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है। इस बाबत पुलिस धनबाद व पश्चिम बंगाल के ठिकानों में आरोपियों की तलाश में जुट गई है। रविवार की देर रात से आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बोकारो पुलिस की छापेमारी में अबतक कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी है।

इस क्षेत्र में पूजा करने आई महिला पुष्पा देवी ने जब देशद्रोह का नारा लगाने से रोका, तो बाइक सवार 6 आरोपियों ने छेड़खानी करते हुए भुजाली हमला कर महिला को जख्मी कर दिया। भारी हंगामे के बीच रविवार शाम को एसपी के निर्देश से महिला की शिकायत पर चंदनकियारी पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दायर कर उनकी गिरफ्तारी में जुट गई है।

मामले में सांसद ने कहा झारखंड की धरती पर इस प्रकार का मामला असहनीय है, इन लोगों को भटके हुए के श्रेणी में नहीं बल्कि देशद्रोही की श्रेणी में मान कर प्रशासन को कार्रवाई करनी होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें