ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड बोकारोकार्मिक एवं प्रशासन ने बीपीएससीएल को हराया

कार्मिक एवं प्रशासन ने बीपीएससीएल को हराया

बीएसएल क्रीड़ा विभाग के तत्वावधान में खेले जा रहे अंतर विभागीय क्रिकेट चैंपियनशिप में शुक्रवार को खेले गए मैच में कार्मिक एवं प्रशासन की टीम ने बीपीएससीएल की टीम को छह विकेट से पराजित कर...

कार्मिक एवं प्रशासन ने बीपीएससीएल को हराया
हिन्दुस्तान टीम,बोकारोSat, 15 Dec 2018 01:31 AM
ऐप पर पढ़ें

बीएसएल क्रीड़ा विभाग के तत्वावधान में खेले जा रहे अंतर विभागीय क्रिकेट चैंपियनशिप में शुक्रवार को खेले गए मैच में कार्मिक एवं प्रशासन की टीम ने बीपीएससीएल की टीम को छह विकेट से पराजित कर दिया।

सेक्टर चार स्थित बीएसएल क्रिकेट स्टेडियम में टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए बीपीएससीएल की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 134 रन बनाया। टीम की ओर से सुब्रत ने 29, दीपू ने 26, विकास ने 18 व कपिल ने नाबाद 16 रन बनाए। गेंदबाजी में कार्मिक एंव प्रशासन की ओर से संजीव ने 20 रन देकर तीन विकेट लिए। संदीप, पंकज व मनोज झा को एक-एक विकेट मिला। जवाबी पारी खेलते हुए कार्मिक एंव प्रशासन की टीम ने जीत के लिए जरूरी 125 रन 16.2 ओवर में 4 विकेट खोकर बना लिए। टीम की ओर से आनंद वर्मा ने 12 चौकों व एक छक्के की मदद से नाबाद 80 व बबलू ने नाबाद 15 रन बनाए। गेंदबाजी में बीपीएससीएल की ओर से दीपू ने 25 रन देकर दो विकेट लिए। जबकि राकेश व विकास को एक-एक विकेट मिला। मैच का संचालन अंपायर प्रदीप कुमार व दीपक कुमार ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें