ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड बोकारोस्टेशन पर यात्रियों को दोपहर बाद नहीं मिल रहा ठंडा पानी

स्टेशन पर यात्रियों को दोपहर बाद नहीं मिल रहा ठंडा पानी

चित्र परिचय-12-बोकारो रेलवे स्टेशन पर पानी भरते यात्री। स्टेशन पर यात्रियों को दोपहर बाद नहीं मिल रहा ठंडा पानीस्टेशन पर यात्रियों को दोपहर बाद नहीं...

स्टेशन पर यात्रियों को दोपहर बाद नहीं मिल रहा ठंडा पानी
default image
हिन्दुस्तान टीम,बोकारोWed, 12 Jun 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बोकारो प्रतिनिधि। बोकारो में भीषण गर्मी है। इसका असर बोकारो रेलवे स्टेशन पर उतरने वाले यात्रियों पर भी पड़ रहा है। स्टेशन पर यात्रियों के लिए करीब 30 से अधिक नल हैं। इनमें से कई नल में ठंडा पानी नहीं मिल पा रहा है।
बोकारो रेलवे स्टेशन पर करीब 11 बजे तक नल से ठंडा पानी गिरता है। लेकिन 11 बजे के बाद कई नल से गर्म पानी निकलना शुरु हो जाता है। बोकारो का तापमान 43 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है। ऐसे में नल से निकल रहे गर्म पानी पीने के लायक भी नहीं रहता है। प्लेटफार्म नंबर एक व दो पर 6 से अधिक जगह वाटर कूलर मशीन लगे हैं। लेकिन जब स्टेशन पर ट्रेन रुकती है, तो यह काफी नहीं होती है। ऐसे में पानी ठंडा नहीं होने से यात्रियों को गर्म पानी निकलने वाले नल पर जाने से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

गत माह यात्री सुविधाओं के लिए स्काउट एंड गाईड के सदस्य ठंडा पानी उपलब्ध करा रहे हैं। स्काउट्स एंड गाइड के छात्र बोकारो रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों में जनरल बोगी के यात्रियों की प्यास तो बुझा रहे हैं। लेकिन दोपहर के समय वे भी स्टेशन पर कम ही दिखते हैं। यात्री अभिषेक ने बताया कि स्टेशन पर ठंडा पानी की उपलब्धता सभी जगह होनी चाहिए। ताकि तय समय के बीच बोतल में ठंडा पानी भरा जा सके। इस बाबत रेलवे अधिकारी से पक्ष जानने की कोशिश की गई लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।