ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड बोकारोउग्रवाद प्रभावित ऊपरघाट की ओर जंगली हाथी आने से दहशत

उग्रवाद प्रभावित ऊपरघाट की ओर जंगली हाथी आने से दहशत

वनपाल ने आसपास गांवों के ग्रामीणों को सचेत रहने को कहा सीमा पार बिष्णुगढ़ प्रखंड के गाल्होवार से हाथी इधर आया नावाडीह। प्रतिनिधि प्रखंड के उग्रवाद...

उग्रवाद प्रभावित ऊपरघाट की ओर जंगली हाथी आने से दहशत
हिन्दुस्तान टीम,बोकारोMon, 18 Oct 2021 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड के उग्रवाद प्रभावित ऊपरघाट क्षेत्र की ओर झुंड से बिछड़ा जंगली हाथी आने की बात सुनकर यहां के ग्रामीण दहशत में हैं। ग्रामीणों के अनुसार रविवार अहले सुबह यह झुंड पेंक-बुढ़ीबागी होते हुए कोठी जंगल की ओर निकला है। इधर, इसकी जानकारी मिलने के बाद वनपाल रामेश्वर हाजरा सहित वन गोचरो के द्वारा कोठी सहित आसपास के गांव के ग्रामीणों को सचेत रहने को कहा गया है।

बताया जाता है कि नावाडीह प्रखंड की सीमा पर बिष्णुगढ़ प्रखंड के गाल्होवार में रविवार देर रात झुंड से बिछड़ा जंगली हाथी गाल्होवार, टंडवा व फिर केन्दुवाडीह पहुंचा। ऐसे में भयभीत ग्रामीण पूरी रात जागते रहे। इस दौरान ग्रामीणों ने आसपास के गांवों के ग्रामीणों को मोबाइल में फोन कर और व्हाट्सएप मैसेज के जरिए सूचना देकर सावधान रहने को कहा। ग्रामीणो ने बताया कि हाथी ने टंडवा स्कूल की चहारदीवारी और गाल्होवार में असीम अंसारी के घर की चहारदीवारी तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही आलू लगे फसल को रौंद डाला। जिसके बाद हाथी केन्दुवाडीह में उत्पात मचाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें