ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड बोकारोवज्रपात से हुई एक व्यक्ति की मौत, घटना स्थल पर उमड़े परिजन

वज्रपात से हुई एक व्यक्ति की मौत, घटना स्थल पर उमड़े परिजन

वज्रपात से हुई एक व्यक्ति की मौत, घटना स्थल पर उमड़े परिजन पेटरवार। शुक्रवार...

वज्रपात से हुई एक व्यक्ति की मौत, घटना स्थल पर उमड़े परिजन
हिन्दुस्तान टीम,बोकारोSat, 16 Oct 2021 01:50 PM
ऐप पर पढ़ें

वज्रपात से हुई एक व्यक्ति की मौत, घटना स्थल पर उमड़े परिजन

पेटरवार प्रतिनिधि

शुक्रवार की रात्रि हुई वज्रपात की घटना में प्रखंड के दारिद पंचायत अंतर्गत जरूवा टांड( महतो टोला) निवासी चंद्र मोहन महतो (55 वर्ष) की मौत बुंडू पंचायत के मेला टांड में हो गयी। इस संबंध में उसके परिजनों ने पेटरवार पुलिस को एक आवेदन देते हुए आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की है। बताया जाता है कि मृतक मेला टांड निवासी सतीष प्रसाद के यहां मजदूरी का काम किया करता था इसी क्रम में जिले के नावाडीह प्रखंड के गूँजरडीह में दुर्गा पूजा के मौके पर लगे मेला में मिठाई बेचकर शुक्रवार की रात्रि में वापस आया था देर रात हो जाने के कारण वह अपने घर महतो टोला न जाकर एक ट्रैकर में ही सो गया और तेज बारिश के साथ हुई वज्रपात की घटना हुई जिसकी चपेट में आ जाने से संभवत उसकी मौत हो गयी। घटना की जानकारी पाकर उसके परिजन घटना स्थल पर पहुंचे और दहाड़ मारकर रोने लगे जिसके कारण माहौल काफी गमगीन हो गया था।

घटना की जानकारी पाकर बुंडू मुखिया अजय कुमार सिंह, सुधीर सिन्हा, दिनेश गुप्ता, संजय गुप्ता, दारिद के मुखिया प्रतिनिधि गोपाल मुंडा, पूर्व मुखिया बाली रजवार, सत्यम प्रसाद, मनीष कुमार, भोला प्रसाद, भोला महतो, राजेन्द्र महतो सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

बुंडू मुखिया ने परिजनों को शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए बोले ओर परिजनों को आश्वासन दिया कि मृतक के आश्रित को आपदा प्रबंधन के तहत सरकार से 4 लाख रुपये दिलाएंगे। पेटरवार पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल तेनुघाट भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें