ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड बोकारोनौकरी के नाम पर दलाली करने वालों की खैर नहीं

नौकरी के नाम पर दलाली करने वालों की खैर नहीं

युवा लायंस फोर्स की ओर से 27 जनवरी को वनभोज सह मिलन समारोह को लेकर चास के बोदरों में बैठक आयोजित हुई। बैठक में मुख्य रूप से युवा लायंस फोर्स के अध्यक्ष सह युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव देव शर्मा ने...

नौकरी के नाम पर दलाली करने वालों की खैर नहीं
हिन्दुस्तान टीम,बोकारोWed, 23 Jan 2019 12:13 AM
ऐप पर पढ़ें

युवा लायंस फोर्स की ओर से 27 जनवरी को वनभोज सह मिलन समारोह को लेकर चास के बोदरों में बैठक आयोजित हुई। बैठक में मुख्य रूप से युवा लायंस फोर्स के अध्यक्ष सह युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव देव शर्मा ने कहा लोकसभा चुनाव से पहले बोकारो, बेरमो व चंदनकियारी विधानसभा के सभी बूथों तक कमेटी का गठन कर सघन कैंपेन चलाया जाएगा।

उन्होंने कहा इसके लिए कांग्रेस पार्टी इस बार रणनीति के तहत काम करेगी। कहा सरकार की गलत नीतियों के कारण ग्रामीण युवाओं का रोजगार के तलाश में पलायन हो रहा है। सरकार ने युवाओं के पलायन रोकने के लिए अबतक कोई कारगर योजना नहीं बनाई। जिस कारण लोगों में आक्रोश है जो किसी भी वक्त विस्फोटक रूप धारण कर सकता है। कहा राज्य के मंत्री के इशारे पर चास का एक दलाल चंदनकियारी से लेकर पूरे राज्यभर में दलाली कर रहा है। यहां तक की इलेक्ट्रोस्टील में बाहर से रूपए लेकर मजदूरों को बहाल कर रहा है। जिसका कांग्रेस पार्टी जोरदार विरोध करेगा। मौके पर समाजसेवी नरेंद्र नाथ शर्मा, सुनिल दास, मुकेश रजवार, अश्विनी शर्मा, हराधान शर्मा,करीम अंसारी, गाजु हाजरा, निवारण महतो सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें