ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड बोकारोउत्तर प्रदेश से गोमिया से पहुंचे 12 मजदूरों की हुई स्वास्थ्य जांच

उत्तर प्रदेश से गोमिया से पहुंचे 12 मजदूरों की हुई स्वास्थ्य जांच

लॉकडाउन में गोमिया और आसपास के 12 मजदूर उतर प्रदेश के चंदौली में फंस हुए थे। वहां कोरोना की जांच के बाद सभी को ट्रक के द्वारा गोमिया भेजा गया। गोमिया मोड़ पर पुलिस ने उन्हें उतरवाकर सीधे सामुदायिक...

उत्तर प्रदेश से गोमिया से पहुंचे 12 मजदूरों की हुई स्वास्थ्य जांच
संवाददाता,बेरमो Wed, 01 Apr 2020 01:18 PM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन में गोमिया और आसपास के 12 मजदूर उतर प्रदेश के चंदौली में फंस हुए थे। वहां कोरोना की जांच के बाद सभी को ट्रक के द्वारा गोमिया भेजा गया। गोमिया मोड़ पर पुलिस ने उन्हें उतरवाकर सीधे सामुदायिक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गोमिया ले गयी। यहां जांच के बाद 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन किया गया। वहीं नावाडीह प्रखंड के ऊपरघाट क्षेत्र के कई मजदूर मुंबई के विभिन्न क्षेत्रों में लॉकडाउन में परेशानी के बीच फंसे हुए हैं। 

सीसीएल प्रबंधन ने चूड़ा-गुड़ बांटे: सीसीएल कथारा प्रक्षेत्र अंतर्गत सीएसआर योजना के तहत गोमिया स्वांग के गांधीग्राम में बसे गरीब परिवार के बीच चूड़ा-गुड़ का वितरण किया गया। स्वांग कोलियरी पीओ कुमार सौरभ और जेबीसीसीआई के सदस्य लखनलाल महतो ने सामूहिक रूप से करीब तीन सौ परिवार को चूड़ा-गुड़ का वितरण किया। कहा कि दूसरे फेज में चावल-दाल सहित अन्य सामग्री का वितरण किया जाएगा। वहीं एचएमएस से संबद्ध राकोमयू के ढोरी क्षेत्रीय सचिव अविनाश सिंह ने सीसीएल कर्मियों के द्वारा जरूरतमंदों के बीच खाद सामग्री का वितरण किया। कामदेव मिश्रा, समरेश सिंह, धर्मेन्द्र, शुभदात्री देवी, दौलत हजाम, डालो महतो आदि थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें