ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड बोकारोसोमवार 4 मार्च को बोकारो स्टेशन का निरीक्षण करेंगे दपू के महाप्रबंधक

सोमवार 4 मार्च को बोकारो स्टेशन का निरीक्षण करेंगे दपू के महाप्रबंधक

-जीएम अनिल मिश्र के आगमन को लेकर स्टेशन परिसर में की जा रही तैयारी सोमवार 4 मार्च को बोकारो स्टेशन का निरीक्षण करेंगे दपू के महाप्रबंधकसोमवार 4...

सोमवार 4 मार्च को बोकारो स्टेशन का निरीक्षण करेंगे दपू के महाप्रबंधक
हिन्दुस्तान टीम,बोकारोThu, 29 Feb 2024 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण पूर्व रेलवे के जीएम अनिल कुमार मिश्र 4 मार्च को बोकारो रेलवे स्टेशन का दौरा करेंगे। महाप्रबंधक अनिल मिश्रा बोकारो के साथ-साथ भोजुडीह, पुरुलिया व आसनसोल का निरीक्षण करेंगे। जिसे लेकर स्टेशन परिसर व अन्य यार्डो में जोरदार तैयारी की जा रही है। ताकि सुरक्षा व स्वच्छता को लेकर किसी प्रकार की कमी नहीं रहे। बोकारो में जीएम करीब 11.45 बजे पहुंचेंगे। आधे घंटे के निरीक्षण कर करीब 12 बजे टीटी लाइन का विंडो निरीक्षण करते हुए भोजुडीह जाएंगे। जहां वे यार्ड का निरीक्षण करेंगे। बोकारो में स्टेशन परिसर के साथ-साथ अन्य स्थानों का निरीक्षण भी करेंगे। जहां बेहतर काम करने वाले कर्मियों को सम्मानित भी कर सकते हैं।
स्टेशन को किया जा रहा दुरूस्त

स्थानीय रेलवे प्रबंधन की ओर से तैयारी में कोई कमी न रह जाए, इसके लिए समस्त विभागों के अधिकारी व रेलकर्मी तैयारी में लगे हुए है। स्टेशन व आस-पास के क्षेत्रो में रंग रोगन व साफ-सफाई का काम चल रहा है। खासकर बोकारो रेलवे स्टेशन को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। बोकारो रेलवे स्टेशन परिसर के साथ-साथ आस पास के कॉलोनियो में में साफ सफाई व रंगाई व पुताई का दौर जारी है। स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक, दो व तीन को स्वच्छ बनाया जा रहा है।

टीटी लाईन शुरु होने की उम्मीद

जीएम आगमन को लेकर बोकारो रेलवे स्टेशन से होकर इस्पात नगर, तलगड़िया व चास रेलवे स्टेशन की ओर जाने वाली टीटी लाईन शुरु होने की उम्मीद बढ़ी है। हाल ही में आद्रा रेलवे मंडल के डीआरएम सुमित नरूला ने कहा था कि अरण्यक एक्सप्रेस का विस्तार बोकारो रेलवे स्टेशन तक बढ़ाया जा सकता है। ऐसे में रेलवे महाप्रबंधक अरण्यक एक्सप्रेस के बोकारो तक विस्तार को लेकर टीटी लाईन का निरीक्षण भी कर सकते हैं।

स्टेडियम मरम्मत की उम्मीद

बोकारो रेलवे कॉलोनी स्थित सेरसा स्टेडियम में मरम्मती की बाट जोह रहा है। मामले को लेकर खिलाड़ी व स्टेडियम प्रबंधन की ओर से लगातार मरम्मती की मांग उठाती रही है। लेकिन अभी तक किसी प्रकार की ठोस पहल नहीं दिख रही है। जबकि सेरसा स्टेडियम से कई खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं। महाप्रबंधक अनिल कुमार मिश्रा के आगमन पर इन्हें बेहतर होने की उम्मीद है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें