ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड बोकारोअधूरे रोड की ग्रामीणों ने कराई मरम्मत

अधूरे रोड की ग्रामीणों ने कराई मरम्मत

बगोदर। करोड़ों की लागत से बन रहे झरी पुल-चिचाकी रोड कुछ कारणों से कहीं- कहीं अधूरी पड़ी हुई है। इससे न सिर्फ बाइक चालकों बल्कि चार पहिए वाहनों को भी...

अधूरे रोड की ग्रामीणों ने कराई मरम्मत
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहSun, 25 Sep 2022 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बगोदर। करोड़ों की लागत से बन रहे झरी पुल-चिचाकी रोड कुछ कारणों से कहीं- कहीं अधूरी पड़ी हुई है। इससे न सिर्फ बाइक चालकों बल्कि चार पहिए वाहनों को भी आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं अक्सर बाइक दुर्घटनाग्रस्त भी होकर उसपर सवार लोग घायल होते हैं। घाघरा में अधूरे रोड में घाघरा साइंस कॉलेज का बस भी दुर्घटनाग्रस्त होने से बची थी। इसे देखते हुए बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह की पहल पर उप प्रमुख हरेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में रविवार को अधूरे रोड निर्माण कार्य की मरम्मत ग्रामीणों के द्वारा की गई। जेसीबी मशीन के सहारे फिलहाल रोड की लेबलिंग की गई है, ताकि किसी तरह की रोड दुर्घटना नहीं हो।

इस संबंध में उप प्रमुख हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा फिलहाल रोड की मरम्मत की गई है। रोड में कुछ जगहों पर गड्ढ़े निकल आए थे। इससे लोगों को बाइक या फिर चार पहिया वाहनों से आवागमन करने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। बताया कि रोड निर्माण कार्य को पूरा करने के लिए संवेदक को बोला गया है। रोड मरम्मत करनेवालों में शंकर यादव, दिनेश सिंह, राजदेव सिंह, किशोरी शर्मा, अशोक दास, आलम अंसारी, डेगलाल महतो, विकास सिंह, सीताराम सिंह, राजदेव सिंह, अमन सिंह, रंजन सिंह आदि का योगदान रहा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें