DA Image
5 अगस्त, 2020|7:21|IST

अगली स्टोरी

चैंबर ऑफ कॉमर्स, चास-बोकारो में गुरुवार और बुधवार को बंद रहेंगे प्रतिष्ठान

कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए चास और बोकारो के सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठान अब सप्ताह में दो दिन गुरुवार और बुधवार को पूर्ण रूप से बंद रहेंगे। वहीं, अन्य दिन सुबह आठ से शाम छह बजे तक ही खुलेंगे। 

सिटी सेंटर सेक्टर चार में आयोजित चैंबर ऑफ कॉमर्स की बैठक में व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को बंद करने और समय परिवर्तन का निर्णय लिया गया। बैठक में चैंबर ऑफ कॉमर्स, द सिटी सेंटर ट्रेडर्स एसोसिएशन, सेक्टर 9 व 6 मार्केट एसोसिएशन और तेलीडीह मोड़ व्यावसायिक संघ के पदाधिकारी मौजूद रहे। 

सर्वसम्मति से लिया निर्णय : बोकारो चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष संजय वैद्य व महामंत्री महेश गुप्ता ने बताया कि सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया। कहा कि कोरोना को लेकर सरकार की ओर जारी गाइडलाइन का सख्ती से पालन करेंगे। 

नहीं तो सख्त लेंगे निर्णय : वैद्य ने कहा कि बावजूद कोरोना संक्रमण जिले में कम नहीं हुआ तो संगठन की ओर से सख्त निर्णय लिया जाएगा। वैद्य ने कहा कि इस दौरान आवश्यक सेवाओं को बंद से मुक्त रखा जाएगा। ताकि शहरवासियों को इस दौरान किसी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। बैठक में सेक्टर 6 व्यवसायिक संघ के जितेंद्र कुमार, तेलीडीह मोड़ व्यावसायिक संघ के राजेश राय, संजय सोनी, बोकारो जिला स्वर्णकार संघ के अमित रस्तोगी, आलोक रस्तोगी सेक्टर 9 मार्केट के देव कुमार राय, संतोष कुमार, चैंबर के शिवहरी बंका, नरेंद्र सिंह, बिनय सिंह, शैलेंद्र जायसवाल, अनिल सिंह, राजकुमार जायसवाल, अंजनी कुमार रूपक, कुमार अमरदीप, वैद्यनाथ केडिया, मनोज गिरी, नरेश अग्रवाल, संजय ठक्कर, आरएन उपाध्याय सहित अन्य मौजूद रहे।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Establishments will remain closed on Thursday and Wednesday in the Chamber of Commerce Chas-Bokaro