DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  बोकारो  ›  बेरमो में सीसीएल अधिकारी के इंजीनियर पुत्र ने आत्महत्या की  

बोकारोबेरमो में सीसीएल अधिकारी के इंजीनियर पुत्र ने आत्महत्या की  

करगली (बेरमो) प्रतिनिधिPublished By: Rupesh
Thu, 23 Jul 2020 04:53 PM
बेरमो में सीसीएल अधिकारी के इंजीनियर पुत्र ने आत्महत्या की  

बेरमो में सीसीएल बीएंडके प्रक्षेत्र के सर्वे अधिकारी देवोजीत मजुमदार के इकलौते पुत्र अंकित मजुमदार (24) ने कीटनाशक दवा खाकर आत्महत्या कर ली। ढोरी जीएम कॉलोनी स्थित क्वार्टर में यह घटना हुई। अंकित ने 2019 में वीआइटी वेल्लौर से इंजीनियरिंग की थी। वह पुणे से एमबीए की पढ़ाई कर रहा था।

पिता देवोजीत मजुमदार ने बताया कि अंकित ने सीआईएल में मैनेजमेंट ट्रेनी की परीक्षा दी थी। परिणाम पक्ष में नहीं आने से वह बेहद निराश हो गया था।  उन्होंने बताया कि मैं सुबह करीब 10 बजे बीएंडके जीएम कार्यालय करगली चला गया था। मेरी पत्नी क्वार्टर में ही थी। दोपहर लगभग 1 बजे अपने क्वार्टर लौटा तो अंकित कमरे में अचेत पड़ा था और उसके मुंह से झाग निकल रहा था। हमलोग उसे तुरंत सीसीएल केन्द्रीय अस्पताल ढोरी ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

घटना की जानकारी मिलते ही बेरमो पुलिस अस्पताल पहुंची। पंचनामा कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के घर पर लोग व अन्य परिजन पहुंचने लगे थे। शव का अंतिम संस्कार गुरुवार को दामोदर नदी तट तक पर किया जाएगा। देवोजीत मजुमदार का पैतृक निवास वर्द्धमान है। इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। 

संबंधित खबरें