ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड बोकारोबीएसएल में नियोजन की मांग को लेकर कर्मचारी आश्रित संघ ने थाली बजा किया प्रदर्शन 

बीएसएल में नियोजन की मांग को लेकर कर्मचारी आश्रित संघ ने थाली बजा किया प्रदर्शन 

बोकारो स्टील प्लांट में नियोजन की मांग को लेकर बोकारो मृत कर्मचारी आश्रित संघ की बैठक सोमवार को नीरज चौबे की अध्यक्षता में टू टैंक गार्डन में सोमवार को हुई।  बोकारो मृत कर्मचारी आश्रित संघ के...

बीएसएल में नियोजन की मांग को लेकर कर्मचारी आश्रित संघ ने थाली बजा किया प्रदर्शन 
बोकारो प्रतिनिधि Tue, 09 Jun 2020 04:56 PM
ऐप पर पढ़ें

बोकारो स्टील प्लांट में नियोजन की मांग को लेकर बोकारो मृत कर्मचारी आश्रित संघ की बैठक सोमवार को नीरज चौबे की अध्यक्षता में टू टैंक गार्डन में सोमवार को हुई। 

बोकारो मृत कर्मचारी आश्रित संघ के सदस्यों ने बीएसएल में नियोजन की मांग को लेकर आश्रितों ने इस्पात भवन के गेट के समक्ष थाली बजाकर बीएसएल प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन किया। संघ के अध्यक्ष नीरज चौबे ने कहा कि आश्रितों के नियोजन को लेकर बीएसएल प्रबंधन की ओर से जो प्रस्ताव बनाकर दिल्ली कॉरपोरेट ऑफिस भेजा गया है। 

उसे बीएसएल प्रबंधन जल्द लागू कर आश्रितों के नियोजन प्रक्रिया को अविलंब शुरू करे। जबकि इस महामारी के कारण लॉकडाउन में आश्रितों व उनके परिवारों के समक्ष भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गई है। वहीं, बीएसएल के अधिशासी निदेशक पीएंडए की टालमटोल व असंवेदनशील नीति को अपनाने के कारण सैकड़ों आश्रितों का भविष्य अंधकारमय हो गया है। विरोध प्रदर्शन करनेवालों में सन्नी, सलाम, बंसी, नवीन, समसुल, राजेंद्र, बासुदेव, शिवशंकर, जफर समेत दर्जनों आश्रित शामिल रहे। 

   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें