अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उपवास रख पति की लंबी उम्र की मांगी दुआ

उपवास रख पति की लंबी उम्र की मांगी दुआ

1 / 2रविवार को सेक्टर- 3 स्थित सामुदायिक भवन में हरितालिका तीज का आयोजन किया गया। गोरखा महिला विकास मंच की ओर से आयोजित हरितालिका तीज कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि नीना नारायण ने दीप प्रज्वलित कर...

उपवास रख पति की लंबी उम्र की मांगी दुआ

2 / 2रविवार को सेक्टर- 3 स्थित सामुदायिक भवन में हरितालिका तीज का आयोजन किया गया। गोरखा महिला विकास मंच की ओर से आयोजित हरितालिका तीज कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि नीना नारायण ने दीप प्रज्वलित कर...

PreviousNext

रविवार को सेक्टर- 3 स्थित सामुदायिक भवन में हरितालिका तीज का आयोजन किया गया। गोरखा महिला विकास मंच की ओर से आयोजित हरितालिका तीज कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि नीना नारायण ने दीप प्रज्वलित कर किया।

इस अवसर पर भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सुनिता थापा ने बताया कि नेपाली समुदाय में तीज के दिन महिलाएं दिन भर अपने पति की लंबी आयु के लिए उपवास करती हैं।

वहीं अविवाहित बच्चियां अपने पंसद का लड़का मिलने की मनोकामना के लिए इस व्रत को करती हैं। मुख्य अतिथि नीना ने इस दैरान सभी को तीज की शुभकामनाएं दी। मौके पर भोजबहादुर थापा, सीता सिंह, मीना देवी, पद्मा देवी, मंजु देवी, अंजु देवी, श्याम बहादुर, मंगल सिंह, वेद बहादुर सहित अन्य उपस्थित हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Due to the long life of her husband keeping fast