ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड बोकारोजैनामोड़ में सहारा इंडिया के ग्राहकों ने ब्रांच में किया हंगामा

जैनामोड़ में सहारा इंडिया के ग्राहकों ने ब्रांच में किया हंगामा

जैनामोड़ स्थित सहारा इंडिया ब्रांच में शाखा प्रबंधक व एजेंट ने गुरुवार को ब्रांच पहुंची किरण देवी को भुगतान से मना कर...

जैनामोड़ में सहारा इंडिया के ग्राहकों ने ब्रांच में किया हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,बोकारोFri, 17 Sep 2021 05:31 AM
ऐप पर पढ़ें

जैनामोड़ स्थित सहारा इंडिया ब्रांच में शाखा प्रबंधक व एजेंट ने गुरुवार को ब्रांच पहुंची किरण देवी को भुगतान से मना कर दिया।

पैसे की अति आवश्यकता की बात कहकर भुगतान की मांग करते हुए पीड़िता रोने लगी। जहां शाखा प्रबंधक एवं एजेंट ने पीड़िता के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जबरदस्ती ब्रांच से निकालने का प्रयास किया। जहां अपने- अपने भुगतान लेने पहुंचे दर्जनों ग्राहकों ने बताया कि शाखा प्रबंधक व अन्य कर्मचारियों की ओर से भुगतान की बात को लेकर लगभग डेढ़ वर्ष से शाखा प्रबंधक आनाकानी कर रहे हैं। पीड़ित महिला के साथ ब्रांच कार्यालय में अभद्रता किए जाने के बाद ग्राहकों का सब्र का बांध टूट गया। पीड़ित महिला व उनके परिजनों व दर्जनों ग्राहको ने बवाल मचाते हुए सहारा इंडिया जैनामोड़ शाखा के मुख्य द्वार को बंद कर दिया।

सूचना पर जरीडीह पुलिस के एएसआई प्रशांत कुमार मौके पर पहुंचे और शाखा का मुख्य द्वार खुलवाकर शाखा प्रबंधक चंद्रभानु कुमार के मोबाइल फोन से ब्रांच के रीजनल मैनेजर से बातचीत पर अगले 20 से 25 दिनों के अंदर जरूरतमंदों को उनके राशि का भुगतान कराने का आश्वासन दिया। ग्राहकों का कस्टमर आईडी नंबर लिखकर ब्रांच मैनेजर ने रख लिया। जिसके बाद मामले को शांत कराया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें