DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  बोकारो  ›  चास में बिजली की कटौती से उपभोक्ता परेशान

बोकारोचास में बिजली की कटौती से उपभोक्ता परेशान

हिन्दुस्तान टीम,बोकारोPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 05:01 AM
चास में बिजली की कटौती से उपभोक्ता परेशान

चक्रवर्ती तूफान के बाद शहर की बिजली व्यवस्था प्रभावित हो गई है। रविवार शाम 4 बजे कटौती शुरू हुई जो सुबह 6 बजे के बाद कुछ फीडरों में बहाल हो सकी।

विभाग के कर्मियों की माने तो रविवार शाम को डिवीजन का दोनों मेन लाइन में फॉल्ट हो गया था। जिसमें काफी मशक्कत के बाद दुरुस्त किया जा सका। लेकिन, सोमवार को भी सभी फीडरों में बिजली सप्लाई चालू नहीं की जा सकी है। पिंड्राजोड़ा, डुमरजोड़ फीडर में रविवार रात से ही बिजली गुल है। गर्मी की दस्तक से ही शहर व सटे इलाकों में बिजली कटौती से लोग जूझने लगे हैं। लोग अनियमित बिजली कटौती को लेकर आंदोलन की तैयारी में जुट गए हैं। डुमरजोड़ फीडर के बिजली उपभोक्ता तपेश्वर कुमार महतो ने बताया कि लचर व्यवस्था से जन जीवन प्रभावित है। इस बाबत बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता सुनील कुमार टुडू ने बताया कि मेन लाइन में फाल्ट था। जिसे दुरुस्त कर लिया गया है।

सोशल साइट पर लोग जता रहे गुस्सा

शहर की लचर बिजली व्यवस्था को लेकर लोग सोशल साइट पर बिजली विभाग की कार्यशैली को लेकर आंदोलन शुरू कर दिया है। चिराचास के संजय सिंह ने बताया कि कोरोना संकट को लेकर लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे है। लेकिन बिजली व्यवस्था जन जीवन को पूरी तरह प्रभावित कर दिया है। अधिक देर तक की बिजली कटौती से इंवर्टर फेल हो जाता है। अंधेरे में लोग रहते है। मिट्टी तेल भी नहीं मिलता है, जिससे लालटेन जलाया जा सके। बाईपास के पवन कुमार ने कहा कि गर्मी के साथ बिजली व्यवस्था चरमराने लगती है। बीती रात छत पर टहलते हुए बिताया।

संबंधित खबरें