ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड बोकारोकम अंक मिलने पर सिटी कॉलेज के विद्यार्थियों का विरोध

कम अंक मिलने पर सिटी कॉलेज के विद्यार्थियों का विरोध

बोकारो स्टील कॉलेज के विद्यार्थियों ने मंगलवार को काम मार्क्स को लेकर हंगामा किया। कहा कि कॉलेज के विद्यार्थियों को लगातार परेशान किया जा रहा है। सभी कॉलेजों के मार्क्स अच्छे आ रहे हैं, लेकिन सिटी...

कम अंक मिलने पर सिटी कॉलेज के विद्यार्थियों का विरोध
हिन्दुस्तान टीम,बोकारोThu, 25 Apr 2019 01:25 AM
ऐप पर पढ़ें

बोकारो स्टील कॉलेज के विद्यार्थियों ने मंगलवार को काम मार्क्स को लेकर हंगामा किया। कहा कि कॉलेज के विद्यार्थियों को लगातार परेशान किया जा रहा है। सभी कॉलेजों के मार्क्स अच्छे आ रहे हैं, लेकिन सिटी कॉलेज में ही मार्क्स कम दिए गए हैं। मांग को लेकर विद्यार्थियों ने प्राचार्य डॉ. एसके शर्मा को ज्ञापन सौंपा। जिसमें कहा गया है कि सत्र 2017-20 के समेस्टर तीन में कॉलेज के अधिकांश छात्र-छात्राओं को प्रमोट किया गया है। जिस वजह से पूरे विश्वविद्यालय में बोकारो स्टील कॉलेज का रिजल्ट खराब हुआ है।

एबीवीपी ने किया विरोध : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के साथ अन्य छात्र संगठनों ने परीक्षा परिणाम को लेकर विरोध जताया। कुछ विद्यार्थियों ने कुछ समय के लिए कॉलेज के मुख्य द्वार पर पहुंचकर भी विरोध किया। विद्यार्थियों ने कहा कि कॉपी का फिर से मुल्यांकन हो। मामले में कॉलेज के प्राचार्य डॉ. एसके शर्मा ने कहा कि विश्वविद्यालय ने विद्यार्थियों के लिए कंप्यूटर साइंस कंप्लसरी की थी। जिसमें अधिकांश विद्यार्थी फेल हुए हैं। मामले पर विश्वविद्यालय प्रबंधन से बात की जाएगी। विद्यार्थियों के हित में आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें