ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड बोकारोसरस्वती विद्या मंदिर के बच्चों ने समां बांधा

सरस्वती विद्या मंदिर के बच्चों ने समां बांधा

सेवा भारती की ओर से रविवार को सेक्टर-3 स्थित सरस्वती विद्या मंदिर में वार्षिक समारोह का आयोजन हुआ। सेवा भारती की ओर से संचालित बाल संस्कार केंद्रों के 17वें वार्षिकोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रम के...

सरस्वती विद्या मंदिर के बच्चों ने समां बांधा
हिन्दुस्तान टीम,बोकारोMon, 25 Dec 2017 02:29 AM
ऐप पर पढ़ें

सेवा भारती की ओर से रविवार को सेक्टर-3 स्थित सरस्वती विद्या मंदिर में वार्षिक समारोह का आयोजन हुआ। सेवा भारती की ओर से संचालित बाल संस्कार केंद्रों के 17वें वार्षिकोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ-साथ कई प्रतियोगिताएं भी आयोजित हुईं। इससे पहले कार्यक्रम की शुरुआत श्री अयप्पा सेवा संघम के महासचिव शशिंद्र करात व बोकारो फाउंडेशन ट्रस्ट की अध्यक्ष नीना नारायण व अन्य अतिथियों ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

विजेताओं को मिला पुरस्कार: वार्षिकोत्सव के दौरान 3 दिंसबर को आयोजित प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया गया। 272 चित्रकला प्रतियोगिता के प्रतिभागियो में से 32 को सुदंर चित्रकारी के लिए सम्मानित किया गया। सचिव साध्वी झा ने कहा कि बाल संस्कार के माध्यम से बच्चों को स्कूल जाने की आदत व मुख्य धारा से जोड़ना होता है। मौके पर सेवा भारती बोकारो के अध्यक्ष अनिल कुमार त्रिपाठी, स्वालंबन प्रमुख रीता सिंह, लालमोनी देवी, शिक्षिका भारती कुमारी, प्रीति कुमारी, गीता, सुभद्रा, लक्ष्मी, सुभावती, बीनू, गीता, रविना, खुशबू, नेहा, सुजीत कुमार मिश्र, यशपाल, एलएन दीक्षित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें