DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चंद्रपुरा की छात्रा से गैंगरेप मामले में दो को मृत्यु तक कैद

चंद्रपुरा की छात्रा से गैंगरेप मामले में दो को मृत्यु तक कैद

चंद्रपुरा में हुए गैंगरेप के मामले में संजय राम एवं सुनील राम को अदालत ने जीवन पर्यंत (मौत तक) कैद की सजा सुनाई है। पोक्सो स्पेशल रंजीत कुमार के कोर्ट ने सोमवार को कोर्ट ने दोनों पक्ष की दलील, पुलिस के प्रस्तुत साक्ष्य व गवाहों को सुनने के बाद आरोपियों को दोषी करार दिया। सरकार की ओर से कोर्ट में अभियोजन का पक्ष रखने वाले विशेष लोक अभियोजक संजय कुमार झा यह जानकारी दी।

21 जून 2018 की घटना : घटना चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के कमला वन जंगल में 21 जून 2018 को घटी थी। 14 वर्षीय पीड़िता सुबह 6 बजे घर से स्कूल के लिए निकली थी। इस बीच चार पहियावाहन पर सवार दोषियों ने खींच कर उसे कार में बैठा लिया। जंगल ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया।

किशोरी से 12 घंटे तक की थी दरिंदगी : नाबालिग को सुबह 6 बजे दोषियों ने सड़क से उठाया था। नशीला पदार्थ सुघांकर बेहोश उसे कर दिया। जंगल में सामूहिक दुष्कर्म किया। शाम 6 बजे तक नाबालिग से दरिंदगी हुई। जब रात को बदहवाश हालत में घर पहुंची तो परिवार के लोगों के होश उड़ गए। उसे लेकर स्थानीय थाने पहुंचे। जहां शिकायत के आधार पर चार के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया गया था। मामले में एक आरोपी की पहचान नहीं हो पाई, दूसरे पर पुलिस ने आरोप गठित नहीं किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chandrapura s girl prisoner imprisonment till death