Bokaro Kidnapped teenager suspected of child thief - बोकारो: बच्चा चोर के शक में विक्षिप्त किशोरी को पीटा DA Image
10 दिसंबर, 2019|10:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बोकारो: बच्चा चोर के शक में विक्षिप्त किशोरी को पीटा

default image

बेरमो अनुमंडल के गोमिया थाना क्षेत्र में एक किशोरी को बच्चा चोर के शक में बुरी तरह पीटा गया। रविवार रात किशोरी भटकती अवस्था में पहुंची थी, तभी उसके साथ यह घटना हुई। सूचना पर पहुंची गोमिया पुलिस ने उसे भीड़ के चंगुल से निकालकर थाने पहुंचाया। किशोरी की पहचान हजारीबाग जिला के विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र के नरकी गांव निवासी के रूप में की गई, जो विक्षिप्त बतायी गई। पुलिस ने किशोरी की पिटाई से इनकार किया है परंतु उसके शरीर पर चोट के निशान पिटाई को बयां कर रहे हैं।

बताया जाता है कि गोमिया वन विभाग कार्यालय के निकट किशोरी को देख बच्चा चोर-बच्चा चोर का हल्ला मचने से लोग जुट गए। इसके बाद विक्षिप्त किशोरी कुछ साफ बोल पाती कि उसकी पिटाई की जाने लगी। तभी किसी ने पुलिस को सूचित किया। तुरंत पुलिस पहुंची और किशोरी को बचाकर थाने ले गई।

इस संबंध में गोमिया थाना प्रभारी अनिल उरांव ने बताया कि हजारीबाग जिला के विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र के नरकी की मानसिक रूप से विक्षिप्त किशोरी भटककर रविवार रात को गोमिया पहुंच गई थी। इतनी रात को उसे अकेला देखकर आस-पास के दुकानदार एवं राहगीरों ने बच्चा चोर समझकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची व उसे लेकर आ गई। बाद में परिजनों को बुलाकर उनके हवाले कर दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bokaro Kidnapped teenager suspected of child thief